Nainital-Haldwani News

हनी ट्रैप के शिकार हुए यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता हरीश रावत,युवती कर रही है ब्लैकमेल


हल्द्वानी:साइबर क्राइम और हनी ट्रैप के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। उत्तराखंड दर्जन भर से ज्यादा इस तरह के मामलों की जांच कर रहे हैं। इन मामलों में युवतियों की सक्रियता ज्यादा देखी गई है जो रुपए के लिए लोगों को डराती हैं। एक ऐसा ही मामला हल्द्वानी में सामने आया है। हनी ट्रैप की चपेट में यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता हरीश रावत आए हैं।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उनके व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल आया जो एक लड़की का था। युवती ने दो बार कॉल किया। पहले बार में कुछ आवाज नहीं आई लेकिन दूसरी कॉल में एक युवती न्यूड दिख रही थी। इसके बाद युवती ने स्क्रिन रिकॉर्डिंग कर दी और फिर धमकी देने लगी। वह इस मामले से खुद को बचाने के लिए 50 हजार रुपयों की डिमांड कर रही है। इस घटना से गुस्साए यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसपी सिटी से शिकायत की और इस मामले में तत्काल जांच कर उचित कार्यवाही करने की मांग की है।यह मामला 23 जुलाई का है।

मामले काफी गंभीर है क्योंकि इस झूठे केस की वजह से पीडित मानसिक रूप से परेशान हो सकता है। इसके अलावा समाज में उसकी छवि भी खराब हो सकती है। एसपी सिटी ने मामले की जांच साइबर सेल हल्द्वानी को सौंप दी है। इसके साथ ही उन्होंने जनता से अपील की है कि वह किसी भी अनजान व्यक्ति से सोशल मीडिया पर वीडियो चैट ना करें।

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top