Udham Singh Nagar News

बिना RTPCR रिपोर्ट यूपी से उत्तराखंड आई बारात को पुलिस ने वापिस लौटाया, हुआ हंगामा


बिना RTPCR रिपोर्ट यूपी से उत्तराखंड आई बारात को पुलिस ने वापिस लौटाया, हुआ हंगामा

काशीपुर: बारातों में हंगामा होने की खबरें अक्सर ही सुनाई देती रहती हैं। इस बार यूपी से आई बारात में जमकर हंगामा हो गया। दुल्हे की कथित तौर पर दूसरी शादी को लेकर बवाल हुआ सो हुआ बल्कि पुलिस ने बिना आरटीपीसीआर रिपोर्ट के प्रदेश में पहुंची बारात को बैरंग वापिस लौटा दिया।

दरअसल काशीपुर के जसपुर खुर्द निवासी युवती का निकाह मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाने के काजीपुरा निवासी एक युवक से तय हुआ था। निकाह के लिए तैयार किए गए मोहल्ला काजीबाग स्थित एक मदरसे में बारात पहुंच भी गई। लेकिन जब तक निकाह होता कि संभल निवासी एक युवती वहां पहुंचकर खुद को दूल्हे की पत्नी कहने लगी।

यह भी पढ़ें 👉  विदेशों से उत्तराखंड आए करीब 110 यात्री नहीं हो रहे ट्रेस, स्वास्थ्य विभाग के फूले हाथ पांव

युवती ने दूल्हे पर आरोप लगाया कि वह बिना तलाक दूसरी शादी कर रहा है। हंगामा इतना बढ़ गया कि एसएसआई देवेंद्र गौरव को पुलिस टीम के साथ मौके पर बुला लिया गया। पुलिस ने महिला समेत दूल्हे पक्ष के लोगों को कटोराताल चौकी में लाकर पूछताछ की।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री धामी का एक और बड़ा फैसला, सुरक्षा को देखते हुए कांवड़ यात्रा स्थगित

यह भी पढ़ें: कांग्रेस प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने सरकार से पूछा, अभी से क्यों नहीं कर देते बिजली फ्री

यह भी पढ़ें 👉  एक बार में दो जगहों से सरकारी राशन लेने वाले नपेंगे,नैनीताल जिले की जांच में खुली पोल

जहां महिला ने बताया कि 2014 में दूल्हे के साथ निकाह हो चुका है और अभी तक उनका तलाक नहीं हुआ है। दूल्हे पक्ष के लोगों ने कहा कि महिला को 23 जून को तलाक दिया जा चुका है। दूल्हे पक्ष की तरफ से पुलिस को कागजात दिखाए गए और साथ ही बताया दया कि महिला को जेवरात और 50 हजार रुपये दिये जा चुके हैं और अब वह पांच लाख रुपये और देने की मांग कर रही है।

इस दौरान पुलिस ने बारातियों से उत्तराखंड में प्रवेश के लिये अनिवार्य ई-पास और आरटीपीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट मांगी तो किसी के पास रिपोर्ट ही नहीं थी। माना जा रहा है कि बाराती गांवों के रास्तों से काशीपुर तक पहुंचे। पुलिस ने सख्ती दिखाते हुये बारात को मुरादाबाद लौटा दिया।

यह भी पढ़ें 👉  CDS बिपिन रावत के हर दौरे पर उनके साथ यात्रा करती हैं पत्नी मधुलिका रावत, खास है वजह

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड पर्यटन विभाग में होगी 126 पदों पर भर्ती, तुरंत जानें

यह भी पढ़ें: नैनीताल: दिव्यांगजनों के लिए 19 जुलाई से लगेंगे स्पेशल टीकाकरण शिविर, देखें लिस्ट

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: ट्रेनों में महिलाओं की मदद के लिए हर पल मौजूद हैं आपकी ‘सहेली’

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी बद्रीपुरा में 12 सालों से खंडहर हो रहे सिपाहियों के फ्लैट अब जाकर सुधरेंगे

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top