Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी: पानी के विवाद के चलते गर्भवती महिला की हत्या, पुलिस ने तीन पड़ोसियों को पकड़ा, एक फरार


Ad
Ad

हल्द्वानी: शहर में हुई एक सनसनीखेज वारदात ने हर किसी को हैरान होने पर मजबूर कर दिया है। मंगलवार रात बनभूलपुरा की रहने वाली एक गर्भवती महिला की हत्या कर दी गई। उसे तीसरी मंजिल से धक्के दिया गया। जिसकी वजह से महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ना सिर्फ पूरे इलाके में बल्कि पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लेने के साथ ही हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। एक आरोपित फरार बताया जा रहा है।

Ad
Ad

मिली जानकारी के मुताबिक हाल में उत्तर उजाला, बनभूलपुरा और मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बदायूं थाना विनावर के रहने वाला कलदीप अपनी 21 वर्षीय पत्नी मंजू देवी और तीन साल की बेटी के साथ किराए पर रहता है। बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने जानकारी दी और बताया कि मजदूरी करने वाला कुलदीप मंगलवार की देर शाम कमरे पर पहुंचा तो उसे पड़ोसी भगवान दई ने किसी युवक के घर पर आने की सूचना दी।

पड़ोसी ने कुलदीप को बताया कि एक अंजान युवक दिन में उसकी पत्नी से मिलने आया था। इससे पहले भी कई बार युवक उसकी गैर मौजूदगी में यहां आ चुका है। ये सुनने के बाद कुलदीप हरिपुर सूखा मुखानी स्थित अपनी ससुराल से सास कलावती, ससुर खेमकरन और साले सतवीर को लेकर कमरे पर आ गया। जहां उसने पड़ोसी से उनकी बात कराई। इसी दौरान मंजू व भगवान दई के बीच विवाद गरमा गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी परीक्षा देने के बाद लापता हुए भाइयों के नैनीताल गेठिया में मिले शव

ऐसे में आरोप है कि विवाद के दौरान ही भगवान दई, उसके पति आशा राम व बेटे सुमित और अमित ने मंजू को धक्का दे दिया। विवाद के दौरान वे तीसरी मंजिल पर थे। तीसरी मंजिल से जमीन पर गिरने के तुरंत बाद ही मंजू की मौत हो गई। इस मामले में एसएसपी पंकज भट्ट ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि फिलहाल तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। जिनपर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। एक आरोपित फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। मृतिका मंजू के पति कुलदीप और बहन सुमित्रा ने बताया कि पड़ोसी पिछले दो महीने से लगातार पानी के पीछे उनसे लड़ते झगड़ते थे।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top