Nainital-Haldwani News

सड़क हादसा: पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर गौला नदी में गिरा, चालक की मौत


हल्द्वानी:भारी बारिश के बीच उत्तराखंड में लगातार सड़क हादसों की खबरों सामने आ रही है। गुरुवार सुबह रुद्रप्रयाग से एक मामला सामने आया और कुछ ही देर बाद नैनीताल जिले के काठगोदाम थाना क्षेत्र में भी सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है। जानकारी के अनुसार नैनीताल रोड झूला पुल चित्रशीला घाट के पास एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर गौला नदी में जा गिरा। वाहन हल्द्वानी से पर्वतीय क्षेत्र की ओर जा रहा था।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई और रेस्क्यू शुरू कर चालक को नदी से बाहर निकाला गया। वह बुरी तरह से घायल हो गया था और उसे बेस हॉस्पिटल ले जाया गया , जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान सूरज कुमार पुत्र राजकुमार निवासी काठगोदाम के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गुरुवार सुबह रुद्रप्रयाग में एक ऑल्टो कार मंदाकिनी नदी में जा समाई। कार में केवल चालक था। पुलिस द्वारा रेस्क्यू चलाया गया और शव को बड़ी मशक्कत के बाद बरामद किया गया है।

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top