Pauri News

उत्तराखंड:शादी के दो माह बाद हुआ बच्चा,नवविवाहिता मां ने झाड़ियों में फेंका


देहरादून: कोटद्वार भाबर के हल्दूखाता पट्टी में इंसानियत शर्मसार हुई है। समाज में अपनी छवि को बचाने के लिए एक महिला ने अपने बच्चे को झाड़ियों में फेंक दिया। शुक्र है कि बच्चे को पुलिस ने सही सलामत बरामद कर लिया और हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां वो खतरे से बाहर है। पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज किया है।महिला की दो महीने पहले ही शादी हुई थी।

जानकारी के अनुसार जिस महिला ने बच्चे को झाड़ियों में फेका उसकी पांच जून को शादी हुई थी। बुधवार को नवविवाहिता की तबीयत अचानक खराब हुई तो ससुराल वाले उसे कोटद्वार बेस अस्पताल ले गए। वहां पर तब डॉक्टरों ने तबीयत खराब होने का कारण परिजनों को बताया तो उनके होश उड़ गए।

इसके बाद महिला ने बताया कि बुधवार तड़के उसने एक शिशु को जन्म दिया था और घर के पास झाड़ी में फेंक दिया। कुछ देर बाद उसकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई। महिला की बताई जगह पर पुलिस पहुंची और बच्चे को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने इलाज के बाद बताया कि वह खतरे से बाहर है।

चौकाने वाली बात ये है कि महिला ने दो महीने से ससुराल वालों से ये बात छिपाई। ससुर की ओर से महिला के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  IPL के लिए उत्तराखंड पुलिस ने कसी कमर, नौ लाख रुपए के साथ एक सटोरिए को दबोचा

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी और देहरादून के बीच चलेगी AC बस , टाइमिंग और किराया जानें

यह भी पढ़ें: नैनीताल जिले में अमीर खा रहे हैं गरीबों का राशन, गांव से ज्यादा गरीब हैं शहर के लोग

यह भी पढ़ें: ड्रोन से होगी हल्द्वानी शहर की निगरानी, अगस्त से शुरू होगा नगर निगम का सर्वे

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top