Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी में पत्थरबाजों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू,सेंट्रल फोर्स पहुंचेगी बनभूलपुरा

Banbhulpura: Haldwani: Uttarakhand: बनभूलपुरा में अवैध मदरसे और प्रार्थना स्थल को ध्वस्त करने पहुंची टीम के ऊपर पथराव की घटना की निंदा पूरे देश में हो रही है। हालांकि, जिन्हें राजनीतिक रोटी सेकनी हैं, वो अवैध अतिक्रमण को गलत साबित करने के बजाए प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं। नैनीताल के थाना बनभूलपुरा क्षेत्र में सुरक्षा के लिहाज से 04 कम्पनी अतिरिक्त केन्द्रीय अर्द्धसैनिक बल तैनात किया जाएगा। ( central paramilitary force in haldwani)

नैनीताल के हल्द्वानी शहर के थाना बनभूलपुरा 08.02.2024 को मालिक का बगीचा में अतिक्रमण ध्वस्तीकरण के दौरान अराजक तत्वों द्वारा लगातार कानून व्यवस्था को प्रभावित किया गया। जनपद में कानून व्यवस्था ड्यूटी हेतु 04 कम्पनी अतिरिक्त केन्द्रीय अर्द्धसैनिक बल को तैनात करने को लेकर पत्र लिखा गया है। गृह विभाग ने शनिवार को केंद्र सरकार से चार कंपनी अतिरिक्त बल उपलब्ध कराने की मांग की है, जो रविवार तक हल्द्वानी पहुंच सकता है। (stone pelting in haldwani)

विशेष सचिव गृह रिधिम अग्रवाल ने बताया तीन कंपनी आईटीबीपी और एक कंपनी एसएसबी तो गुरुवार रात को ही हल्द्वानी में तैनात हैं, अब चार कंपनी की अतिरिक्त मांग की गई है। इस बीच गृह विभाग ने प्रशासन को क्षेत्र में अभी कफर्यू और इंटरनेट बैन जारी रखने को कहा है, हालांकि यह रोक सिर्फ वनभूलपुरा में ही रहेंगी, शेष क्षेत्र में इंटरनेट सेवाएं सुचारू रहेंगी। ( Search Operation in haldwani)

To Top
Ad