Nainital-Haldwani News

काठगोदाम थाने के पास युवक-युवती से मारपीट और लूट


हल्द्वानी: शहर में नकारात्मक घटनाएं लगातार हो रही है। ये सभी घटनाएं पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रही है क्योंकि बदमाशों में पुलिस का डर नहीं दिख रहा है। काठगोदाम थाने से महज 500 मीटर दूर एक युवक-युवती से 4 बदमाशों ने मारपीट और लूट को अंजाम दिया। दोनों काठगोदाम के रास्ते तीनपानी परिचित के घर जा रहे थे।

पुलिस के अनुसार, ग्राम करायल चतुर सिंह आनंदपुर निवासी गुरुपाल सिंह इवेंट करने का काम करते हैं। गुरुवार को एक इवेंट के आयोजन के बाद वह रात में अपने मित्र को कैमरा देने के लिए जा रहे थे। वह सीआरपीएफ कैंप के पास रुके और इतने में 4 बदमाश आए। बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद एक मोबाइल, एक एप्पल का टैबलेट, एक एप्पल का पेन और पर्स लेकर भाग गए। भागते हुए उन्होंने दोनों को धमकी दी। बुरी तरह से घायल दोनों ने हॉस्पिटल में अपना इलाज कराया और फिर पुलिस को घटना की जानकारी दी। घायलों ने पुलिस को बताया कि चारों आरोपी आपस में एक दूसरे को मानी, चंदू, मुन्ना आदि नाम से पुकार रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में होगी महानगरों की तरह पुलिस पेट्रोलिंग, पूरे शहर में घूमेगी डायल 112 स्कॉर्पियो

एसओ थाना काठगोदाम विमल मिश्रा ने बताया कि लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान नाम चंदन कुमार पुत्र लालराम और मनोज पुत्र मोहन राम निवासी सुल्तान नगरी निवासी गौलापार के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों के पास से मोबाइल, टैबलेट बरामद कर लिया है। अब भी दो आरोपी फरार चल रहे हैं। पकड़े गए आरोपियों को कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया है। जल्द अन्य दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में अब घर-घर डॉक्टर करेंगे होम आइसोलेशन में रहे मरीजों की जांच

यह भी पढ़ें: जरूरी खबर, एक सिंतबर से शुरू होंगी कुमाऊं विश्वविद्यालय की परीक्षाएं

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड मांगे भू-कानून,नहीं तो पूरे प्रदेश में होगा उग्र प्रदर्शन

यह भी पढ़ें 👉  अच्छी खबर...काठगोदाम में जल्द शुरू होगा बिजली से चलनी वाली ट्रेनों का संचालन

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी में बड़ा हादसा, गौला नदी में डूबे दो भाई

यह भी पढ़ें: आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा उत्तराखंड की जनता के पास हैं केवल दो विकल्प

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में हज़ारों युवाओं के साथ धोखा, सरकारी भर्ती का भर्जी विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल

यह भी पढ़ें: BCCI का बड़ा अपडेट, ऋषभ पंत ने कोरोना वायरस को दी मात

To Top