Uttarakhand News

त्योहार का सीजन: बिष्ट उद्योग मशीनों पर दे रहा है बंपर डिस्काउंट,घर बैठे शुरू करें अपना काम


हल्द्वानी: कोरोना काल के बाद से उत्तराखंड में स्टार्टअप को लेकर युवाओं में काफी उत्साह बढ़ा है। वहीं कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के वजह से कई लोगों की नौकरी चले गई थी और वह भी अब स्वरोजगार करने की तरफ बढ़ रहे हैं। इसी क्रम में हल्द्वानी कमलुआगंजा स्थित बिष्ट कैंडल एंड लाइट ट्रेडिंग कंपनी, जो कि हल्द्वानी और आसपास में बिष्ट उद्योग के नाम से प्रसिद्ध है, पिछले कई सालों से युवाओं को रोजगार पैदा करने के औजार मुहैया करा रही है। कंपनी कई सालों से स्टार्टअप करने वाले युवाओं की मदद कर रही है।

नवरात्रि को देखते हुए कंपनी अपना काम शुरू करने वाले लोगों को खास ऑफर दे रही है। कंपनी का उद्देश्य पहाड़ में स्वरोजगार के लिए लोगों को प्रेरित करना है। बिष्ट उद्योग में प्रतिभावान इंजीनियर द्वारा कम से कम रेंज में मशीनों को तैयार किया जाता है और लोगों तक सेवा पहुंचाई जाती है। कंपनी में मात्र 9900 से मशीनों की रेज शुरू हो जाती है। बिष्ट उद्योग से तरह तरह की मशीनें जैसे स्लीपर, पेपर दोना प्लेट, चाऊमीन, रुई बत्ती, साबुन, सर्फ, रुई कटिंग, बांस स्टिक मेकिंग हेयरबैंड रबड़ मशीन और पेपर दोना मशीन, पेपर कप मशीन, अगरबत्ती मेकिंग मशीन, धूपबत्ती मशीन, नूडल मशीन, आटा चक्की मशीन, साबुन सर्फ मशीन, कपूर मेकिंग मशीनें खरीद सकते हैं और अपना एक नया काम शुरू कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में पहली बार...अब पहाड़ी मार्गों पर दौड़ेंगी चार पहियों वाली खास बसें

इसके साथ साथ इन सभी मशीनों का कच्चा माल एवं उसे चलाने की ट्रेनिंग भी कंपनी द्वारा ग्राहकों को दी जाती है। प्रबंधक रमेश बिष्ट का कहना है कि अपना काम शुरू करने की चाह रखने वालों के लिए हम लंबे वक्त से सेवाएं दे रहे हैं। बेरोजगार भाइयों के लिए नवरात्र को देखते हुए कंपनी 10 से 30% कार डिस्काउंट दे रही है। इससे संबंधित किसी भी तरह की जानकारी के लिये आप www.bishtudhyog.com पर जा सकते हैं या फ़िर 9639565309,9720412107,8979536621,7617643577 पर संपर्क कर सकते हैं।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top