Uttarakhand News

हरिद्वार में शर्मनाक घटना,सेमीफाइनल में हार पर वंदना कटारिया के घर के बाहर छोड़े गए पटाखे


देहरादून:टोक्यो ओलंपिक में भारत का गोल्ड का सपना बुधवार को टूटा। टूर्नामेंट में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही हॉकी महिला टीम को अर्जेटीना ने 2-1 से हराया। टीम के पास अब कांस्य पदक जीतने का मौका है। भले ही टीम इंडिया गोल्ड से चूक गई हो लेकिन पूरा भारत महिला खिलाड़ियों को सलाम कर रहा है।

सेमीफाइनल में भी टीम इंडिया ने बढ़त बनाई थी लेकिन बाद में उसे गंवा दिया। टीम की हार के बाद पूरा देश निराश है लेकिन कुछ युवकों ने हरिद्वार में खिलाड़ी वंदना कटारिया के घर के बाद बदतमीजी की है। उनके घर के बाहर हार के बाद पटाखे फोड़े जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है।

भारतीय महिला हाकी खिलाड़ी वंदना कटारिया का घर सिडकुल थानाक्षेत्र के रोशनाबाद गांव में है। उनके परिवार का पड़ोस के एक परिवार से विवाद रहता है। भारतीय महिला हाकी टीम अर्जेंटीना से 2-1 हारने पर वंदना के घर पर मायूसी छाई थी। इसी दौरान उनके घर के बाहर पड़ोसियों ने पटाखे छोड़ दिए। वंदना के परिवार ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

परिवार ने कहा कि हार के बाद परिवार निराश था लेकिन पडोसियों ने उनका मजाक उड़ाया और उनका अपमान करने के लिए पटाखे छोड़े गए हैं। सिडकुल थानाध्यक्ष लखपत बुटोला ने भी दोनों परिवारों के बीच पुराने झगड़े की बात कही है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वंदना की भाभी सविता ने आरोपितों पर सख्त कार्रवाई ना होने पर परिवार समेत आत्मदाह की चेतावनी दी है। 

यह भी पढ़ें 👉  पांच साल बाद युवाओं को मिलेगा खास मौका, उत्तराखंड पुलिस में 1521 पदों पर होगी सीधी भर्ती

अपमान:सेमीफाइनल में हार के बाद वंदना कटारिया के परिवार ने दी आत्मदाह की चेतावनी

टीम इंडिया के पूर्व कोच को उत्तराखंड की महिला क्रिकेटरों ने बनाया अपना प्रशंसक

ऊधमसिंह नगर: नाबालिग का एबॉर्शन कराने पहुंचा प्रेमी, इलाज के दौरान हुई मौत

भारत में उत्तराखंड नंबर वन, मोबाइल भूकंप अलर्ट एप बनाने वाला पहला राज्य बना

उत्तराखंड:स्कूल की गलती की सजा बच्चों को भुगतनी पड़ी,एक हफ्ता देरी से आएगा 10वीं का रिजल्ट

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top