Haridwar News

उत्तराखंड: फौजी को भारी पड़ गया बुलेट खरीदने का लालच, ऐसे लग गया 93 हज़ार रुपए का चूना



रुड़की: ठगों की हिम्मत कितनी बढ़ गई है इस बात का अंदाजा इस खबर से लग जाएगा। उत्तराखंड में एक फौजी को साढ़े 93 हज़ार रुपए का चूना लग गया। यह ठगी बुलेट बाइक खरीदने के लालच के कारण हुई। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज किया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

सितंबर 2020 में वाटर स्पेर्ट्स हेतु रुड़की आए कर्नाटक निवासी फौजी लोकेश ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी है। जानकारी के मुताबिक लोकेश ने मार्च 2021 में खरीदने के लिए बुलेट गाड़ी को खोजना शुरू किया। मगर उस तरह की बाइक कहीं ना मिल सकी जैसी वह चाहता था।

यह भी पढ़ें 👉  100 करोड़ रुपए से साफ होगा नैनीताल...देश में पहली बार ऑनलाइन सिस्टम से होगा काम

यह भी पढें: महाकुंभ का अंतिम स्नान संपन्न होते ही हरिद्वार में Curfew लागू

यह भी पढें: सतर्क रहे, उत्तराखंड के 208 इलाकों में लगा लॉकडाउन, मेडिकल बुलेटिन देखें

अब किसी के द्वारा उसे देहरादून से लीजा मैडम का फोन नंबर मिला। कथित तौर पर महिला ने अपने पति का परिचय एक फौजी के रूप में करवाया। तो हुआ यह कि महिला ने कहा पति के पास इनफील्ड बाइक है, जिसे वह बेचना चाहते हैं। अब साफ सी बात है गाड़ी देखने के लिए लोकेश ने फोटो मांगी।

मगर दूसरी ओर से जवाब आया कि पहले आप पैसे भेज दीजिए, गाड़ी पसंद नहीं आएगी तो वापस हो जाएंगे। फौजी ने उसकी बातों में आकर 78 हज़ार 778 रुपए बैंक से ट्रांसफर कर दिए। पैसे भेजने के बाद भी गाड़ी नहीं मिली। लोकेश ने पूछा तो उसने कहा पैसे कम हैं और पैसे डालो।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम धामी ने ओखलकाण्डा को दी करोड़ों की सौगात, मोटर मार्ग और स्कूलों की बदलेगी तस्वीर

यह भी पढें: बाबा नीम करौली के पुत्र का निधन, भक्त बनकर हर साल पहुंचते थे कैंची धाम

यह भी पढें: नैनीताल डीएम गर्ब्याल ने कर्फ्यू पास के संबंध में जारी किए आदेश, ऐसे मिलेगी परमिशन

जिस पर फौजी लोकेश ने मना कर दिया। फौजी के अनुसार उसने उनके द्वारा दिए गए अन्य एकाउंट चेक किए तो गलती से 14 हजार 800 रुपये फिर ट्रांसफर हो गए। अब ना तो उन लोगों का फोन ही लग रहा है, ना बाइक ही मिली और ना ही रुपए वापस आए। ऐसे में परेशान फौजी लोकेश ने पुलिस को तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  विदेशों से उत्तराखंड आए करीब 110 यात्री नहीं हो रहे ट्रेस, स्वास्थ्य विभाग के फूले हाथ पांव

कोतवाली रुड़की प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मोबाइल नंबर और एकाउंट नंबर की डिटेल निकलवाई जा रही है। जल्द ही खुलासा हो जाएगा।

यह भी पढें: शादी के लिए अल्मोड़ा पहुंचने वाला था धौनी परिवार, कोरोना ने किया बंटाधार, Online लिए फेरे

यह भी पढें: उत्तराखंड पुलिस के प्रयासों को नमन,रिकवर मरीजों की मदद से होगा संक्रमितों का इलाज,वेबसाइट लॉंच

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top