HomeNewsHaldwani Newsनैनीताल डीएम गर्ब्याल ने कर्फ्यू पास के संबंध में जारी किए आदेश,...

नैनीताल डीएम गर्ब्याल ने कर्फ्यू पास के संबंध में जारी किए आदेश, ऐसे मिलेगी परमिशन

हल्द्वानी: जिले के तीन निकायों यानी रामनगर, हल्द्वानी और लालकुआं में जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल द्वारा सात दिन का कर्फ्यू लगाया गया है। अब उसी संबंध में डीएम ने आवश्यक कार्यों के लिए ज़रूरी दिशा निर्देश जारी किए हैं। दरअसल किसी महत्वपूर्ण काम के लिए इधर-उधर जाना है तो पास की व्यवस्था के बारे में डीएम गर्ब्याल ने आदेश जारी कर दिए हैं।

जिला प्रशासन द्वारा जिन अति आवश्यक कार्यों के लिए छूट दी जानी है, उनके लिए नैनीताल डीएम गर्ब्याल ने संबंधित अधिकारियों को नामित कर दिया है। बता दें कि शादी समारोह के लिए 50 लोगों की अनुमति देने का काम संबंधित क्षेत्र के उप जिला मजिस्ट्रेट या नगर मजिस्ट्रेट करेंगे।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड पुलिस के 684 जवान कोरोना वायरस की चपेट में आए

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड कैबिनेट बैठक में लिए गए रिकॉर्ड फैसले, जुर्माने को फिर बढ़ाया गया

इसके अलावा केंद्र व राज्य सरकार के अधीनस्थ कार्यालयों के लिए अपर जिलाधिकारी, बैंकिंग व वित्तीय सेवाओं के लिए संबंधित शाखा प्रबंधक, वन विभाग से जुड़े कामों के लिए संबंधित प्रभागीय वनाधिकारी, कृषि कार्य हेतु मुख्य कृषि अधिकारी समेत अन्य कार्यों के लिए संबंधित कार्यों से जुड़े विभागों के अधिकारियों को पास बनाने हेतु नामित किया है। अगर जिस काम के लिए पास बनवाना है उससे जुड़े अधिकारी से संपर्क करना पड़ेगा।

बता दें कि उक्त जगहों पर ये कर्फ्यू तीन मई तक लागू रहेगा। डीएम गर्ब्याल ने कहा है कि पूर्व में लगे कोरोना कर्फ्यू/लॉकडाउन की भांति ही नामित अधिकारी कार्यों का निर्वाहन करेंगे। साथ ही यह भी कहा गया कि आपातकालीन, आवश्यक तथा मालवाहक वाहनों के आवागमन को नहीं रोका जाएगा।

यह भी पढ़ें: कोरोना को हराएगा उत्तराखंड,एक बार फिर 1500 से ज्यादा लोगों ने जीती जंग

यह भी पढ़ें: US NAGAR: डीएम ने घोषित किया एक हफ्ते का Curfew,24 घंटे खुल सकती हैं ये दुकानें

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के पक्ष में कैबिनेट मंत्री, कैबिनेट बैठक पर पूरे उत्तराखंड की नजर

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड को सात नए ऑक्सीजन प्लांट की मंजूरी मिली, CM ने कहा नहीं होगी कोई कमी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here