Dehradun News

चर्चाओं पर लगा विराम, IAS दीपक रावत ने संभाला UPCL के एमडी का पदभार

चर्चाओं पर लगा विराम, IAS दीपक रावत ने संभाला UPCL के एमडी का पदभार

देहरादून: प्रदेश के सबसे चर्चित आईएएस अधिकारियों में गिने जाने वाले दीपक रावत को लेकर चर्चाओं का बाजार शांत हो गया है। आईएएस दीपक रावत ने करीब एक सप्ताह बाद ऊर्जा निगम और उत्तराखंड विद्युत पारेषण निगम (पिटकुल) के प्रबंध निदेशक का पदभार संभाल लिया है।

गौरतलब है कि प्रदेश सरकार बीते कुछ समय में काफी बार बड़े स्तर पर अफसरों के तबादले कर चुकी है। इसी कड़ी में कुंभ मेलाधिकारी रहे IAS दीपक रावत को भी नई जिम्मेदारी दी गई थी। उन्हें ऊर्जा के दोनों निगमों का प्रबंध निदेशक बनाया गया था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: नैनीताल रोड स्थित शोरूम की पार्किंग में घुस गया बारहसिंघा,मची खलबली

पूर्व में नैनीताल व हरिद्वार के जिलाधिकारी की जिम्मेदारी निभा चुके दीपक रावत इस पदभार को ग्रहण करने के पक्ष में नजर नहीं आ रहे थे। लिहाजा इस बारे में बीते दिनों से काफी चर्चाएं भी जोरों पर थीं। रिपोर्ट्स के अनुसार वह इस बारे में ऊर्जा मंत्री डा हरक सिंह रावत से भी चर्चा कर चुके थे।

यह भी पढ़ें 👉  जन्मदिन पर उत्तराखंड सीएम ने DGP को दिए निर्देश,मेरे काफिले से जनता को नहीं होनी चाहिए परेशानी

हालांकि माना तो ये भी जा रहा था कि ऊर्जा मंत्री डा. रावत विभाग में हुए उक्त फेरबदल से खुश नहीं थे। मगर अब सोमवार को दीपक रावत द्वारा पदभाद ग्रहण करने के साथ ही सारी अटकलों पर विराम लग गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी संकल्प कोचिंग के बच्चों को शाबाशी दें, JEE Mains में 13 बच्चे लेकर आए रिकॉर्ड अंक

बता दें कि प्रदेश सरकार द्वारा विभाग में और भी दायित्व बदले गए। सचिव राधिका झा से ऊर्जा विभाग का दायित्व हटाकर सचिव सौजन्या को सौंपा जा चुका है। राधिका झा के अवकाश में होने की वजह से सौजन्या ऊर्जा विभाग का एकतरफा दायित्व ले चुकी हैं।

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top