Jobs

पूर्व सैनिकों के लिए उत्तराखंड में नौकरियां, 6 से 9 सिंतबर के बीच होगी भर्ती

देहरादून: राज्य में पूर्व सैनिकों के लिए भर्तियां आई है। 127 प्रादेशिक सेना पर्यावरण बल में यह भर्तियां निकाली गई है। परीक्षा का आयोजन 6 से 9 सिंतबर के बीच देहरादून में होगा। जनरल ड्यूटी, कुक कारपेंटर, नाई आदि पदों भर्तियां निकाली गई हैं और यह परीक्षा गढ़वाल राइफल्स द्वारा आयोजित कराई जा रही है।

भारतीय पहलवान रवि दहिया ने टोक्यो ओलंपिक में जीता सिल्वर मेडल

सेमीफाइनल में रवि दहिया के साथ हुई शर्मनाक हरकत,कजाकिस्तानी पहलवान ने हाथ में दांतों से काटा

भर्ती रैली अधिकारी ने जानकारी दी कि पूर्व सैनिकों की एवं पर्यावरण वन तथा जलवायु परिवर्तन मंत्रालय राज्य वन विभाग के पूर्व महिला कर्मचारी आदि भी आवेदन कर सकते हैं। सिपाही जनरल ड्यूटी के 69 पद और सिपाही कुक एक, सिपाही नाई एक, सिपाही कारपेंटर 1 के पदों के लिए यह भर्ती की जाएगी।

इस जीत का जश्न जरूरी है,टोक्यो का कांस्य भारतीय हॉकी को बदल सकता है

गौलापार के किसान की बड़ी कामयाबी, नरेंद्र 09 के नाम से जाना जाएगा गेंहू, मान्यता मिली

भर्ती के लिए आपके पास नौकरी से डिस्चार्ज बुक सेना सामूहिक जीवन बीमा द्वारा जारी प्रमाण पत्र पेंशन भुगतान के आदेश की मूल प्रतियां पासपोर्ट साइज 8 फोटो होनी चाहिए इसके अलावा आप 0135- 2756083 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि आवेदक की उम्र 50 साल से कम होनी चाहिए।  गढ़ी कैंट में छह सितंबर से सुबह सात बजे से भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा।भर्ती रैली में सभी अभ्यर्थियों के लिए 72 घंटे के भीतर की कोरोना की आरटी-पीसीआर निगेटिव जांच रिपोर्ट साथ लानी होगी। इसके बाद ही उन्हें भर्ती में शामिल होने दिया जाएगा।

हॉकी में भारत ने रचा इतिहास,ओलंपिक में 41 साल बाद जीता पदक

ऊधमसिंह नगर: नाबालिग का एबॉर्शन कराने पहुंचा प्रेमी, इलाज के दौरान हुई मौत

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top