National News

अंतिम संस्कार से ठीक पहले बुजुर्ग महिला ने खोली आंखें, हैरान रह गए परिवार वाले


बारामती: कुछ घटनाएं वाकई हैरत में डालने के लिए ही घटित होती हैं। अब यह कोई चमत्कार था या कुछ और, ये तो आप खबर पढ़ कर ही पता लगाइए। दरअसल यहां जिले के एक गांव में 76 वर्षीय बुजुर्ग महिला की कथित तौर पर मौत होने के बाद जब उसका अंतिम संस्कार किया जाने लगा तो महिला ने आंखें खोल ली। हर कोई चौंक गया। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मामला पुणे के पास स्थित बारामती जिले के मुधाले गांव का है। गांव में रहने वाली 76 साल की शकुंतला गायकवाड़ हाल ही में कोरोना संक्रमित पाई गई थी। बुजुर्ग होने के नाते भी उनकी हालत में कोई खास सुधार नहीं दिख रहा था। परिजनों ने 10 मई को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने का सोचा। लेकिन अस्पताल ले जाने पर वहां बिस्तर ना होने के कारण एंबुलेंस में ही इंतजार करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज का बड़ा बयान,कुमाऊं में शुरू होंगे तीन ऑक्सीजन प्लांट

यह भी पढ़ें: फिर खस्ता हुई परिवहन निगम की हालत, डिपो के पास नहीं डीजल तक के रुपए

इसी दौरान महिला बेहोश हो गई। घरवालों को लगा कि महिला की मौत हो गई। उन्होंने परीचितों को खबर भी कर दी। शकुंतला के अंतिम संस्कार की तैयारियां भी शुरू कर दी गई। चूंकि उनकी कथित मौत कोविड की वजह से हुई थी। इसलिए किसी ने उनके पास जाने की हिम्मत नहीं दिखाई।

अब जैसे ही अंतिम संस्कार की घड़ी नजदीक आई तो परिवार जनों के रोने की आवाजें और तेज़ हो गईं। चिल्लाने का भी काफी शोर हो रहा था। हुआ यह कि इतना शोर सुनकर महिला ने आंखें खोल दी। जिसके बाद तो मानो हर कोई हक्का बक्का रह गया। फिर क्या था महिला जिंदा निकली तो उसे इलाज के लिए बारामती के सिल्वर जुबली अस्पताल में भर्ती कराया गया। वाकई कुछ घटनाएं हैरत में डाल देती हैं।

यह भी पढ़ें: पूर्व सीएम त्रिवेंद्र बोले कोरोना को भी जीने का अधिकार,सोशल मीडिया पर आई मीम की बाढ

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड पुलिस को सलाम,प्लाज्मा देकर SSP दलीप सिंह कुंवर ने बचाई दो जिंदगी

यह भी पढ़ें: अब यहां नहीं लगेगी वैक्सीन, टीका लगवाने से पहले डालें हल्द्वानी के नए केंद्रों पर नज़र

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी: RTPCR टेस्ट के लिए वसूले अधिक रुपए,एक और लैब के खिलाफ केस दर्ज

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी में बेवजह घूमने वालों को सबक सिखाएगी Curfew एक्सप्रेस

यह भी पढ़ें: युवाओं के लिए खुशखबरी, SBI ने निकाली हज़ारों पदों पर बंपर भर्तियां, फौरन करें आवेदन

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top