Viral

युवक ने ड्रीम 11 पर जीते एक करोड़ रुपए मगर एक भी रुपया हाथ नहीं लगा…सतर्क रहें


Ad
Ad
Ad
Ad

नई दिल्ली: कभी-कभी किस्मत का कुछ कहा नहीं जा सकता। एक पल में हमें दुनिया भर की खुशी मिल जाती है। लेकिन दूसरे ही पल सारा माहौल गम में तब्दील हो जाता है। बिहार के छौरही गांव के एक युवक के साथ भी ऐसा ही हुआ है। दरअसल मोहम्मद जियाउद्दीन ने dream11 पर टीम बनाकर एक करोड़ रुपए की राशि जीती लेकिन उनके हाथ एक भी रुपया नहीं लगा।

जानकारी के मुताबिक मोहम्मद जियाउद्दीन चेन्नई की कंपनी में मजदूरी करते हैं। बीते रोज उन्होंने dream11 पर एक मैच में टीम लगाई थी। जिसमें उन्हें विजेता बनने के साथ एक करोड़ 139 रुपए का इनाम मिला। टैक्स कटने के बाद 70 लाख 167 रुपए औक 50 पैसे उनके वॉलेट अकाउंट में आ भी गए। लेकिन केवाईसी ना होने के कारण पैसा उनके बैंक में ट्रांसफर नहीं हो पा रहा था।

मौका पाकर साइबर ठगों ने उन्हें झांसे में लेकर उनसे ओटीपी ले लिया। जब उन्हें कॉल आने शुरू हुए तो उन्होंने नंबर को ब्लैक लिस्ट कर दिया। इसके बाद वह बैंक अकाउंट खुलवाने के लिए जा ही रहे थे कि मोबाइल बंद हो गया। जब मोबाइल खोला तो मोबाइल से सारा डाटा उड़ चुका था और साइबर अपराधियों ने पैसे निकाल लिए थे। मोहम्मद जियाउद्दीन का परिवार आर्थिक तौर से बहुत कमजोर है। यह पैसे उनके लिए बहुत मायने रखते थे। इसलिए आपसे अपील है कि बैंक के मामलों में सतर्क रहें।

Join-WhatsApp-Group
To Top