नैनीताल:सन्न कर देने वाला मामला,कहासुनी के बाद धारधार चाकू से वार,एक की दर्दनाक मौत

नैनीताल: मामूली सी बात को लेकर हुई कहासुनी कब विवाद और विवाद से हत्या में बदल गई, पता ही नहीं चला। नैनीताल में कहासुनी के बाद दो पक्षों में चाकू चल गए। जिसमें एक की मौत हो गई। जबकि अन्य घायल भी हो गए। अब पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

हुआ यह कि तल्लीताल के हरिनगर क्षेत्र में बुधवार को मस्जिद के पास नवाब अंसारी की रास्ते में शबाबुद्दीन से बहस हो गई। जिसके बाद शबाबुद्दीन और उसके बेटे ने नबाव को पीट दिया। ये बात नवाब ने घर आकर अपने भाईयों को बताई तो सब बताई जगह पर पहुंचकर भिड़ने लगे।

मामला इतना बड़ गया कि हॉकी और चाकू निकल आए। चाकूबाजी में नवाब का भाई मो. शामिन गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि दोनों पक्षों के चार लोग नवाब अंसारी, शबाबुद्दीन, शाहिल और आरिफ भी जख्मी हो गए।

यह भी पढ़ें: नैनीताल समेत चार जिलों में क्रिकेट लीग को किया गया स्थगित, रिस्क लेने के मूड में नहीं CAU

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी महिला अस्पताल के डॉक्टर समेत जिले में 205 संक्रमित, डीएम गर्ब्याल हुए आइसोलेट

सूचना मिलते ही तल्लीताल पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामला ठंडा कराया और प्राथमिक उपचार के लिए घायलों को बीडी पांडे अस्पताल भेजा। बताया जा रहा है कि एक पक्ष ने बीडी पांडे अस्पताल तक में मारपीट शुरू कर दी थी। वो तो जैसे तैसे बीच बचाव कर सभी को शांत करवाया गया।

अस्पताल में पीएमएस डॉ. केएस धामी की देखरेख में डॉक्टरों की टीम ने घायलों का प्राथमिक इलाज किया। मगर चूंकि शामिन और शादाब की हालत अधिक गंभीर थी इसलिए उन्हें हल्द्वानी के लिए रेफऱ कर दिया। जानकारी के अनुसार 28 वर्षीय शामिन अंसारी की रास्ते में एंबुलेंस में ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: IIT रुड़की के क्वारंटाइन सेंटर में छात्र की संदिग्ध हालत में मौत, मचा हड़कंप

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में सरकारी दफ्तरों के लिए गाइडलाइन जारी, इन लोगों की एंट्री बंद

बुधवार की शाम को मृतक का भाई जीशान अंसारी तल्लीताल थाने पहुंच गया। जहां उसने हरिहर नगर निवासी शहाबुद्दीन, साहिल, आरिफ, बबली और इमरान के खिलाफ भाई की हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया। जो कि आईपीसी की धारा 147, 148 302, 307, 34 के तहत दर्ज किया गया।

बहरहाल दो आरोपित घायलों के इलाज के बाद जब उन्हें बीडी पांडे अस्पताल से छुट्टी मिली तो पुलिस ने देर रात ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार हरिनगर निवासी आरिफ और साहिल को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। एसओ विजय मेहता ने बताया आरोपितों को न्यायालय में पेश किया जाना है। जल्द मामले में शामिल अन्य आरोपितो को भी गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस का प्रकोप तेज, उत्तराखंड के कुल 58 इलाकों में लॉकडाउन

यह भी पढ़ें: 15 अप्रैल को चुनाव प्रचार की धूम में सल्ट पहुंचेंगे CM तीरथ सिंह रावत, शुरू हुई तैयारियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *