हल्द्वानी महिला अस्पताल के डॉक्टर समेत जिले में 205 संक्रमित, डीएम गर्ब्याल हुए आइसोलेट

0
1192

हल्द्वानी: आने वाले समय पहले से भी मुश्किल होने वाला है, इस बात की कुछ कुछ झलकियां तो देवभूमि वासियों को मिल ही रही हैं। लिहाजा जहां उत्तराखंड में लगातार दो दिनों से कोरोना संक्रमण के मामले 1900 को पार कर रहे हैं वहीं नैनीताल जिले के मामले भी खासे अच्छे नहीं हैं।

बुधवार को जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार जिले में 205 संक्रमित मिले हैं। इसमें आमजन ही नहीं अधिकारी और चिकित्सक तक शामिल हैं। महिला अस्पताल में डॉक्टर पॉजिटिव पाए गए हैं तो इधर डीएम गर्ब्याल ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है। हालात चिंताजनक बने हुए हैं।

12 अप्रैल को भीमताल में जिला योजना की बैठक संपन्न हुई। इसमें नैनीताल डीएम गर्ब्याल के अलावा तमाम आला अधिकारी मौजूद रहे। जिले के मुख्य विकास अधिकारी भी इस बैठक में शामिल हुए थे। अब सीडीओ को बैठक के बाद बुखार आया को उन्होंने कोरोना जांच कराई।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में सरकारी दफ्तरों के लिए गाइडलाइन जारी, इन लोगों की एंट्री बंद

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस का प्रकोप तेज, उत्तराखंड के कुल 58 इलाकों में लॉकडाउन

जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम के हाथ पांव फूल गए। ऐसा इसलिए क्योंकि बैठक में कई अधिकारी शामिल हुए थे। अब डीएम धीराज सिंह गर्ब्याल ने भी खुद को नैनीताल में ही आइसोलेट कर लिया है। डीएम का कहना है कि सभी एहतियाय बरतें। बाकी जो भी मीटिंग होंगी, वे वर्चुअली ली जाएंगी।

वहीं बैठक में कोरोना ड्यूटी पर तैनात महिला अस्पताल के डॉक्टर बृजेश बिष्ट भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमितों की गिनती में एक बागेश्वर की 13 साल की बच्ची भी है जो आरीपीसीआर टेस्ट में पॉजिटिव आने के बाद सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराई गई है। इसी के साथ एसटीएच में भर्ती मरीजों की संख्या 127 पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें: 15 अप्रैल को चुनाव प्रचार की धूम में सल्ट पहुंचेंगे CM तीरथ सिंह रावत, शुरू हुई तैयारियां

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी में होटलों को कोविड अस्पताल बनाने की तैयारी,DM गर्ब्याल ने दिए निर्देश

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड:अफसोस कि घरवाले नहीं समझ पाए विशाल की मनोदशा,एक टेंपो बना खुदकुशी का कारण

यह भी पढ़ें: केंद्र का बड़ा फैसला,बिना परीक्षा के पास होंगे 10वीं के छात्र,12वीं को लेकर संशय बरकरार

Advertisement: EduMount International School

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here