Haridwar News

उत्तराखंड: डीजे बजाने को लेकर हुआ विवाद, एक बराती की मौत


One died & five injured in clash in marriage ceremony in Haridwar

हरिद्वार: शादियों में छोटे मोटे विवाद तो अक्सर ही देखे जाते हैं। लेकिन अकौढ़ा खुर्द गांव में डीजे को लेकर हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक आ पहुंची। इसी दौरान एक बराती की मौत तो पांच लोग घायल हो गए। बाद में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने बताया कि बुधवार को लक्सर कोतवाली के अकौढ़ा खुर्द गांव निवासी अतर सिंह की बेटी की शादी के लिए कलियर थाना क्षेत्र में मोहम्मदपुर पांडा गांव से बरात आई थी। घुड़चढ़ी के दौरान स्थानीय युवक बरात में नाचते वक्त डीजे वाले से भिड़ गए। लड़के के घर के बाहर पहुंचने पर ही यह सब हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड क्रिकेट टीम के दो गेंदबाजों का भारतीय चैलेंजर ट्रॉफी में चयन

आरोप ये है कि गाने बजाने को लेकर हुई कहासुनी में युवकों ने डीजे बजाने वाले को पीट दिया। घायल डीजे वाले को देख बरातियों ने युवकों को रोकना चाहा मगर वह नहीं माने। इसी कारण दोनों पक्षों में लाठी डंडों से खूनी संघर्ष हो गया।

यह भी पढ़े: करीब दो महीने बाद हल्द्वानी से चली चंडीगढ़ और दिल्ली की बस

यह भी पढ़े: उत्तराखंड में डेल्टा प्लस वेरिएंट का पहला केस मिला, 23 साल का युवक संक्रमित

यह भी पढ़ें 👉  बिछड़ों को अपनों से मिला रही उत्तराखंड पुलिस, परिवारों को खुशियां बांट रहा है ऑपरेशन स्माइल

इस दौरान एक तरफ समारोह में भगदड़ मची तो दूसरी तरफ घायल हुए बराती बसंत, तुषार, अरुण, राहुल, अरविंद को अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने बसंत को मृत घोषित कर दिया। पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी थी।

हत्या की घटना की जानकारी होते ही सीओ विवेक कुमार और कोतवाल प्रदीप चौहान, एसएसआइ मनोज सिरोला भी घटनास्थल पर पहुंच गए। कोतवाल प्रदीप चौहान के मुताबिक गाना बजाने को लेकर हुए ने मारपीट का रूप ले लिया। जिसमें एक बराती की मौत हुई है, जबकि पांच घायल हैं। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  खत्म होगा शिक्षक बनने का इंतजार,उत्तराखंड में 451 पदों पर निकली भर्ती

यह भी पढ़े: उत्तराखंड के पांच जिलों में बारिश के आसार, नैनीताल में बिजली गिरने की भी संभावना

यह भी पढ़े: फैसला:उत्तराखंड के स्कूलों में फिलहाल ऑफलाइन पढ़ाई नहीं होगी लेकिन शिक्षकों को जाना होगा

यह भी पढ़े: हल्द्वानी से दिल्ली के लिए चलेंगी रोडवेज बसें, मिल गई यूपी से अनुमति

यह भी पढ़े: हैप्पी बर्थडे माही, भारतीय क्रिकेट को ताकत देने के लिए धन्यवाद

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top