Nainital-Haldwani News

नैनीताल बॉर्डर से 267 पर्यटक वापिस लौटाए, इधर शहर में घूम रहा था एक संक्रमित


लो जी, नैनीताल में मिले पांच कोरोना संक्रमित पर्यटक, दिल्ली से बिना जांच रिपोर्ट आए थे

नैनीताल: कोरोना की तीसरी लहर का खतरा जरूर सिर पर मंडरा रहा है लेकिन पर्यटकों के कदम रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। जहां, नैनीताल के बॉर्डर पर पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए बिना कोरोना रिपोर्ट पहुंचे 267 पर्यटकों को घर का रास्ता दिखाया। वहीं शहर में घूमता एक और पर्यटक संक्रमित पाया गया है।

आखिरी कुछ सप्ताहांतों की तरह ही इस बार भी शुक्रवार शाम से सैलानियों ने नैनीताल का रुख करना शुरू कर दिया था। शनिवार, रविवार को जमकर सैलानी नैनीताल पहुंच रहे थे। बहरहाल बीडी पांडे की टीमें लगातार शहर में कैंप लगाकर पर्यटकों की रैंडम कोरोना जांचें कर रही हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड क्रिकेट टीम के दो गेंदबाजों का भारतीय चैलेंजर ट्रॉफी में चयन

इसी शिविर में रविवार को बारापत्थर क्षेत्र में रैंडम जांच के दौरान एक बाजपुर निवासी युवक कोरोना संक्रमित पाया गया। अस्पताल के पीएमएस डॉ. केएस धामी के अनुसार युवक में कोरोना की पुष्टि होने के बाद उसे वापिस भेज दिया गया है। बता दें कि तीन दिन पहले ही तल्लीताल चौराहे के पास दो पर्यटक जांच में संक्रमित निकले थे।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में Curfew को 27 जुलाई तक बढ़ाया जाएगा, बाजार दुकानदारों के नहीं मिलेगी छूट

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी से निकली रोडवेज बस का चालक शराब के नशे में हुआ धुत,बीच रास्ते में ही उतर गए सभी यात्री

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में पहली बार...अब पहाड़ी मार्गों पर दौड़ेंगी चार पहियों वाली खास बसें

जिस तरह मेडिकल टीम शहर के अंदर सक्रिय हैं। ठीक उसी तरह पुलिस बल नैनीताल आने वाले एंट्री प्वाइंट पर सतर्कता बरत रहा है। जिले की पुलिस लगातार बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट चेक कर रही है। जिसके आधार पर ही उन्हें नैनीताल में एंट्री दी जा रही है।

इसी क्रम में कोविड रिपोर्ट ना होने पर 267 पर्यटकों को घर भेज दिया गया। बता दें कि पुलिस ने कुल 644 वाहनों में सवार 2495 सैलानियों की रिपोर्ट जांची। जिलमें 89 वाहनों से आए 267 पर्यटकों के पास रिपोर्ट नहीं थी। जबकि 555 वाहनों में सवार 2228 पर्यटकों को रिपोर्ट के साथ पहाड़ पर घूमने की परमिशन दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  सफाई कर्मचारियों के समर्थन में उतरे सुमित हृदयेश, हल खोजे नगर निगम नहीं तो होगा उग्र आंदोलन

यह भी पढ़ें: सुरेश रैना के फूफा की हत्या का खुलासा, बरेली से पकड़ा गया मुख्य आरोपी

यह भी पढ़ें: युवा मुख्यमंत्री धामी का फैसला युवाओं को देगा राहत,MBBS इन्टर्न का स्टाईपेंड 17 हजार किया

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी में अंडर-19 क्रिकेट ट्रॉयल 22 जुलाई से होंगे,खिलाड़ी पंजीकरण जरूर करें

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी ऊंचापुल निवासी पीयूष तिवारी का यंग स्टार क्रिकेट लीग में हुआ चयन

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top