Uttar Pradesh

सुरेश रैना के फूफा की हत्या का खुलासा, बरेली से पकड़ा गया मुख्य आरोपी



नई दिल्ली: साल 2020 में क्रिकेटर सुरेश रैना दुबई में आयोजित हुए आईपीएल से हट गए थे। उनके भारत लौटने के बाद सामने आया कि उनके फूफा की हत्या कर दी गई है। वह पठानकोट में रहे थे। मामला 19 अगस्त 2020 का है। आरोपी ने रैना के फूफा अशोक कुमार के अलावा परिवार के अन्य सदस्यों को भी घायल की किया और घर को लूट कर फरार हो गया। रिश्तेदारों ने शाहपुर काॅडी थाने पर मामला दर्ज कराया गया था।

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने आरोपी को बरेली से गिरफ्तार कर लिया है। डैकत की पहचान छज्जू छैमार बरेली बहेड़ी निवासी पचपेड़ा गांव के रूप में हुई है। वह लंबे वक्त से अपने गांव में छिपकर रह रहा था।

स्पेशल टास्क फोर्स को इस केस में पंजाब पुलिस का सहयोग भी मिला। प्लान के तहत पुलिस ने टीम को इलाके में चौकस किया और छज्जू छैमार को पकड़ा। इस घटना में शामिल इनके कुछ साथी बाद मे पकड़े गये और छज्जू छैमार वहाॅ से भागकर हैदराबाद चला गया गया और कुछ दिन बाद वहाॅ से लौटकर अपने गांव आ गया था और वहीं छिपकर रह रहा था।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि अशोक कुमार के घर पर प्लान के तहत डैकती की गई थी। सावन, मोहब्बत,शाहरूख, नौसे, राशिद, आमिर व तीन महिलाओं के साथ शहापुर काॅडी में रहकर चादर व फूल बेचने का काम करते थे। उनके पास एक टैंपों था और उससे वह शहर में घूमकर जानकारी एकत्र करते थे। महिलाएं फूल बेचती थी और लोगों को घर में घूसकर जानकारी इकठ्ठा करती थी। इसी तरह अशोक कुमार का घर चिन्हित किया गया था। छत पर सो रहे लोगों को डंडे मारकर घायल किया और लूट को अंजाम देने के बाद फरार हो गए।

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top