Uttarakhand News

उत्तराखंड:अवैध संबंधों ने उजाड़ा घर,पत्नी ने GYM ट्रेनर प्रेमी के साथ मिलकर की फौजी पति की हत्या


देहरादून: राजधानी के हरबर्टपुर में बीते बुधवार को एक फौजी की हत्या के मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। मामले के पीछे किसी और का नही बल्कि फौजी की पत्नी का हाथ था। उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया। खुद को बचाने के लिए पत्नी ने पुलिस को बताया कि फौजी पति ने सुसाइड किया है। पुलिस को महिला की बातों पर शक हुआ और उसने जांच शुरू की, जिसके बाद पूरी सच्चाई सामने आई। मृतक का नाम राकेश सिंह नेगी था जो दिवाली की छुट्टी पर देहरादून आया था।

यह भी पढ़ें: ज़रूरतमंदों को कपड़े दान कर मनाएं दिवाली, हल्द्वानी तामीर की दिल जीत लेने वाली मुहिम

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के यात्रियों को दिवाली तोहफा,दिल्ली से 125 रोडवेज बसों का संचालन शुरू

खबर के अनुसार फौजी राकेश 14-15 अक्टूबर को अपने घर आया हुआ था। वह घर पर नहीं रहता था तो उसकी पत्नी रीना नेगी का उसके जिम ट्रेनर शिवम मेहरा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। राकेश के घर आने के बाद रीना अपने प्रेमी से मिल नहीं पा रही थी तो दोनों से उसे मौत के घाट उतारे का प्लान बनाया। 11 नवंबर को इस हत्याकांड को अंजाम दिया। योजना के तहत रीना ने रात को अपने घर में ताला नहीं लगाया। राकेश के सोते वक्त शिवम घर में घुसा और किचन में जाकर छिप गया। दोनों ने तय किया था कि राकेश को पहले बेडरूम के बाहर लाएंगे, उसके बाद हत्या को अंजाम देंगे। फौजी की पत्नी रीना ने पति को बरामदे तक लाने के लिए उसके साथ झगड़ा करने लगी और उसको उकसाने लगी। इसके बाद फौजी भी बरामदे तक आ गया। किचन पर पहले से ही मौजूद शिवम मेहरा ने पीछे से फौजी को पकड़ लिया। इसके बाद पत्नी रीना नेगी ने अपने पति के गले पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले किए और पति को मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में कोरोना वायरस की नई SOP जारी, शादी समारोह के लिए बनाए गए नियम

यह भी पढ़ें: रोडवेज कर्मचारियों को दिवाली का बोनस, दो दिन में हल्द्वानी डिपो ने कमाए 18 लाख

यह भी पढ़ें: पुराने मोड में नजर आए कुंभ मेलाधिकारी IAS दीपक रावत,काम में देरी को लेकर लगाई फटकार

यह भी पढ़ें 👉  शिक्षा विभाग ने अगले आदेश तक उत्तराखंड में बंद किए सभी स्कूल,कोरोना का खतरा बढ़ रहा है

हत्या को आत्महत्या बनाने के लिए दोनों आरोपियों ने शव को बाथरूम में डाला। खून के धब्बों को मिटाया। सुबह तकरीबन 5 बजे शिवम मेहरा अपने घर चला गया। दूसरे दिन गुरुवार की शाम को फौजी की पत्नी ने हरबर्टपुर चौकी में पुलिस को सूचना दी कि उसके पति ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस को मामले में कुछ गड़बड़ी दिखी तो उसने जांच शुरू कर दी। शक की सुई रीना पर थी और उसे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने पूरा सच उगल दिया। आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि उसका और शिवम का अफेयर पिछले एक साल से चल रहा है। दोनों अपने रिश्ते को आगे लेकर जाना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने राकेश नेगी को मौत के घाट उतारने का प्लान बनाया और अंजाम दिया। मृतक फौजी के भतीजे की तहरीर के आधार पर फौजी की पत्नी और उसके प्रेमी के ऊपर हत्या का मुकदमा दर्ज कर दोनों को कोर्ट में पेश किया है और वहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में अब घर-घर डॉक्टर करेंगे होम आइसोलेशन में रहे मरीजों की जांच

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी: प्राइवेट स्कूलों का फैसला,एक बैंच पर एक बच्चा बैठेगा,50 प्रतिशत ही स्कूल आएंगे

यह भी पढ़ें: बुरी खबर: उत्तराखंड के राकेश डोभाल LOC में शहीद, घर पर चल रही थी दिवाली की तैयारी

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top