Election Talks

उत्तराखंड में किसकी बनेगी सरकार…विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस ने झोंकी पूरी ताकत


Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: प्रदेश में विधानसभा चुनावों की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए सभी दलों के बड़े-बड़े नेता देवभूमि में पधार रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी ने भी सत्ता में वापसी करने के लिए पूरी ताकत झोंक रखी है। सिर्फ शनिवार यानी आज के आज ही कांग्रेस के दो बड़े लीडर उत्तराखंड आने वाले हैं।

एक तरफ कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को हरिद्वार, उधम सिंह नगर में रहकर पार्टी के लिए प्रचार प्रसार करेंगे तो वही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह भी उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे। गौरतलब है कि भाजपा को टक्कर देने के लिए कांग्रेस अपने सभी हथकंडे अपनाने से पीछे नहीं हट रही है।

राहुल गांधी के दौरे की बात करें तो वह सुबह पंतनगर में उतरकर यहां से किच्छा पहुंचेंगे। जहां पर वह किसानों से संवाद करेंगे। इसके बाद वे दोबारा पंतनगर एयरपोर्ट से जौलीग्रांट एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरेंगे जहां से राहुल गांधी को हरिद्वार में वर्चुअल चुनाव रैली संबोधित करने जाना है।

फिर पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी हर की पैड़ी पर पूजा अर्चना भी करेंगे। वहीं दूसरी तरफ पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह राजधानी देहरादून में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। गौरतलब है कि उत्तराखंड में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव आयोजित होने हैं। जिसके लिए भाजपा और कांग्रेस समेत सभी दलों के स्टार प्रचारक अब मैदान पर उतर गए हैं।

Join-WhatsApp-Group
To Top