Haridwar News

आवास विकास कॉलोनी में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल


हरिद्वार: आवास विकास कॉलोनी में स्थित नशा मुक्ति केंद्र से सामूहिक दुष्कर्म का गंभीर मामला सामने आया है। जहां पर एक युवती अपने उपचार के लिए आई थी। जिसके साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया गया। बाद में उसकी वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया गया और अलग-अलग शहरों में भेजा गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म हुआ। अब मामला पुलिस तक पहुंच गया है।

रुड़की की रहने वाली एक युवती बीते रोज कोतवाली पहुंची और उसने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई। युवती के मुताबिक आवास विकास स्थित नशा मुक्ति केंद्र में उसका परिचित हन्नी उसे लेकर आया था। उसे बताया गया था कि दिल्ली निवासी एक महिला नशा मुक्ति केंद्र का संचालन करती है। युवती ने पुलिस को दुष्कर्म के मामले में तहरीर दी है।

युवती का आरोप है कि युवक ने नशा मुक्ति केंद्र में उसे धोखे से नशीला पदार्थ पिलाकर अपने साथी के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो भी अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली। जिसके बाद उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए युवती को कई शहरों में भेजा। जहां पर कई लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

बता दें कि युवती ने एसएसपी को भी पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगाई है। कोतवाली प्रभारी रवि सैनी ने जानकारी दी और बताया कि रुड़की निवासी आरोपी हन्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामला अब से करीब डेढ़ महीने पहले का है और इसकी गहनता से जांच की जा रही है। गौरतलब है कि महिला आयोग ने भी मामले का संज्ञान लेते हुए युवती को न्याय दिलाने की बात कही है।

To Top