Sports News

कानपुर मैच के दौरान फोटो हुई वायरल,युवक की पहचान सामने आई…पूरी सच्चाई भी बताई


नई दिल्ली: भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर में पहला टेस्ट मैच खेल रही है। कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम अरसे बाद टेस्ट मैच हो रहा है। टेस्ट मैच देखने के लिए हर दिन बड़ी संख्या में दर्शक पहुंचे हैं। कानपुर और गुटके का संबंध पुराना नहीं है। हंसी मजाक में दोनों को काफी लिंक किया जाता है। कई बार कॉमेडी शो में ये देखने को मिलता है।

इसी तरह की एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। एक युवक मुकाबला देखने पहुंचा है और कुछ चबा रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इसकों गुटके के साथ जोड़ना शुरू कर दिया है। तरह-तरह के मीम बनाए जा रहे हैं। कुमार विश्वास के साथ ही पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर, हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव आदि तमाम लोगों ने इस फोटो पर प्रतिक्रिया दी है।

फोटो में दिखाई दे रहे युवक का शोभित है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कानपुर के सर्वोदय नगर निवासी शोभित ने कहा है कि वह पान मसाला नहीं, बल्कि मीठी सुपारी खा रहे थे। उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है जिसे कानपुर शहर की बदनामी हुई हो। कानपुर की पहचान पान मसाला खाने वालों से नहीं, बल्कि आदर और सभ्यता से है। कई जगह मेरे माफी मांगने का वीडियो चल रहा है और ये सभी झूठ है। मैंने कोई माफी मांगने वाला काम नहीं किया है। उन्होंने कहा कि लोग इसे देखकर हंस रहे हैं वो अच्छी चीज है लेकिन कुछ भी लिख देना ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि मैच देखने बहन भी गई थी और लोग उन्हें भी टार्गेट कर रहे हैं। मुझे अपनी नहीं उसकी चिंता है।

To Top