Almora News

अल्मोड़ा में करीब 80 हज़ार रुपए की स्मैक के साथ दो छात्र गिरफ्तार, जानें मामला


अल्मोड़ा में करीब 80 हज़ार रुपए की स्मैक के साथ दो छात्र गिरफ्तार, जानें मामला

अल्मोड़ा: कोरोना काल में एक चीज़ जो रुकी भी नहीं और धड़ल्ले से जारी भी रही, वो है नशे की तस्करी। स्मैक के धंधे ने प्रदेश में मजबूत पकड़ बना ली है। पहाड़ी क्षेत्रों में भी धंधा फैल रहा है। पुलिस भी सक्रियता से लगातार तस्करों की धरपकड़ कर रही है। इसी कड़ी में अल्मोड़ा कोतवाली पुलिस ने दो युवकों को करीब 79 हजार 800 रुपये कीमत की 07.95 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार रात को जब अल्मोड़ा पुलिस गश्त पर थी, तब बैरियर के पास चेकिंग के दौरान दो संदिग्ध युवकों की तलाशी ली गई। जिसमें ढूंगाधारा निवासी 23 वर्षीय अंकित बिरोडिया व 21 वर्षीय अंकित उपाध्याय के पास से 7.95 ग्राम स्मैक बरामद की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  शराब पीने से रोका तो उत्तराखंड पुलिसकर्मियों को पीटने लगे युवक, वर्दी भी फाड़ डाली

यह भी पढ़ें: हिमालयी राज्यों में उत्तराखंड सबसे नीचे, प्रति व्यक्ति स्वास्थ्य पर रोज खर्च किए केवल 5.38 रुपए

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: घर में केमिकल से बनाते थे कच्ची शराब, गैस लीक होने से पिता व बेटों की मौत

बताया जा रहा है कि इस स्मैक की कीमत करीब 79 हजार 800 रुपये आंकी गई है। इतना ही नहीं इ दोनों युवकों के पास से इलेक्ट्रानिक तराजू भी बरामद किया गया। बहरहाल दोनों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। दोनों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  बेटियां किसी से कम नहीं, टिहरी की अंशू खंडूरी ने सेना में लेफ्टिनेंट बनकर पूरा किया बचपन का सपना

मामले में प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दोनों युवकों ने पूछताछ में बताया कि वह रुद्रपुर से कम दामों में स्मैक लाकर बाद में अल्मोड़ा के युवाओं को अधिक दामों में बेचने की फिराक में थे।

कोतवाल ने बताया कि आरोपित अंकित उपाध्याय रुद्रपुर से पॉलीटेक्निक कर रहा है जबकि दूसरा अंकित अल्मोड़ा से बी.कॉम कर रहा है। बता दें कि आरोपितों को गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक श्याम सिंह बोरा, कास्टेबल दीपक लुंठी, भूपेंद्र वल्दिया शामिल रहे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ दर्ज किया केस, कटिया डालकर चल रही थी बिजली चोरी

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड सरकार से HC ने पूछे सवाल, चारधाम यात्रा को लेकर जल्दबाज़ी क्यों है

यह भी पढ़ें: चारधाम व हेमकुंड साहिब यात्रा पर ज़रूरी अपडेट, इन वाहनों को नहीं मिलेगी अनुमति

यह भी पढ़ें: जय हो, बाबा नीम करौली के दर्शन को खुल गए कैंची धाम के द्वार

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के युवा ध्यान दें, वन दरोगा भर्ती परीक्षा के लिए जानें नया अपडेट

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top