उत्तराखंड: किसी के निधन पर बाहर गए थे परिजन,घर पर अकेली बेटी ने उठा लिया बड़ा कदम,मौत

0
1835

रुद्रपुर: लगातार दूसरे दिन शहर से खुदकुशी की खबर आई है। इस बार एक युवती ने साड़ी से फंदा बनाकर खुद को फांसी लगा ली। घटना के वक्त घर पर उसके सिवा कोई भी मौजूद नहीं था। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है मगर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

रुद्रपुर में सुसाइड की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। पहले बुधवार को खबर आई कि बीती रात विशाल नाम के युवक ने टेंपों की किश्त ना चुका पाने के कारण खुदकुशी कर ली। अब एक लड़की ने घर पर फांसी लगा ली है।

बी ब्लॉक थाना ट्रांजिट कैम्प निवासी 26 वर्षीय इतु राय पुत्री रविंद्र नाथ राय ने खुदकुशी की है। दरअसल बुधवार को परिवार के बाकी लोग रिश्तेदारी में किसी के निधन पर स्वर्ग फार्म बिलासपुर जनपद रामपुर उत्तर प्रदेश गए हुए थे।

यह भी पढ़ें: नैनीताल समेत चार जिलों में क्रिकेट लीग को किया गया स्थगित, रिस्क लेने के मूड में नहीं CAU

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी महिला अस्पताल के डॉक्टर समेत जिले में 205 संक्रमित, डीएम गर्ब्याल हुए आइसोलेट

इस दौरान इतु घर पर अकेली थी। तभी उसने घर में रखी साड़ी का फंदा तैयार किया और खुद को फांसी से लटका लिया। घटना का पता तब चला जब बुधवार की देर शाम को उसका भाई घर वापस आया। जब उसने अपनी बहन को फंदे पर झूलते हुए देखा तो वो हिल गया।

फिर भी बहन के जीवित होने की एक आस के साथ उसने इतु को नीचे उतारा। जब उसे लेकर किच्छा मार्ग स्थित एक निजी अस्पताल जाया गया तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद तो मानो परिवार वालों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें: IIT रुड़की के क्वारंटाइन सेंटर में छात्र की संदिग्ध हालत में मौत, मचा हड़कंप

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में सरकारी दफ्तरों के लिए गाइडलाइन जारी, इन लोगों की एंट्री बंद

घरवाले पार्थिव शरीर लेकर घर पहुंचे। तब तक पुलिस को घटना की जानकारी हो गई। इतने में एसओ ट्रांजिट कैम्प विनोद फर्त्याल फोर्स के साथ मृतिका के घर पहुंचे और शव को मोर्चरी भिजवा दिया। गुरुवार सुबह पुलिस ने शव का पंचनामा भरने की कार्यवाही की।

एसओ फर्त्याल ने बताया कि मौके से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। ना ही घर वाले इस घटना का स्पष्ट कारण बुझा पा रहे हैं। ऐसे में पूछताछ की जा रही है। पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस का प्रकोप तेज, उत्तराखंड के कुल 58 इलाकों में लॉकडाउन

यह भी पढ़ें: 15 अप्रैल को चुनाव प्रचार की धूम में सल्ट पहुंचेंगे CM तीरथ सिंह रावत, शुरू हुई तैयारियां

Advertisement: EduMount International School

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here