Nainital-Haldwani News

रुद्रपुरः दहेज के लिए पति ने पत्नी को बुरी तरह पीटा,फिर बीच जंगल में अकेला छोड़ा


रुद्रपुरः दहेज के लिए पति ने पत्नी को बुरी तरह पीटा,फिर बीच जंगल में अकेला छोड़ा

रुद्रपुरः हमारे देश में दहेज प्रथा एक कलंक है, जो दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन दहेज की वजह से ना जाने कितनी बेटियों को इसका खामियाजना भूगतना पड़ता है। बेटियों पर दहेज लाने का दबाव बनाया जाता है, अगर वे नहीं लातीं तो उनसे गलत सलूक किया जाता है। ऐसा ही एक मामला रुद्रपुर से सामने आया है। जहां एक लाख रुपए और बाइक की मांग को लेकर ससुरालवालों ने एक विवाहिता के साथ जमकर मारपीट की।इतना ही नही आरोपी ससुराल पक्ष ने न केवल बहु के साथ मारपीट की बल्कि उसको मायके छोड़ने की बात कहते हुए आधे रास्ते तक लाए और उसे जंगल के बीच अकेला छोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार निवासी रजबीना मंगलवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची और उसने वहां सीओ ऑफिस बीएस भंडारी को शिकायत पत्र सौंपा। इसके बाद महिला ने अपनी आपबीती पुलिस को सुनाई।महिला ने कहा कि उसका शादी साल भर पहले रामनगर,नैनीताल निवासी एक युवक से हुआ था। विवाह के बाद से ही उसके पति और ससुराल वाले उसे दहेज के लिए आए दिन परेशान करते रहते थे। उसने आरोप लगाया है उसके ससुराल वालों ने हाल ही में 10 दिन पहले उसके ऊपर 1 लाख की नगदी और बाइक लाने का दबाव बनाया था। जब उसने अपने ससुराल वालों से बात करनी चाही तो उसके ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की और साथ ही उसे मायके छोड़ने की बात भी कही। इसके बाद उसका पति उसे साथ आधे जंगल के बीच में छोड़ कर चला गया।

जंगल से किसी तरह पीड़िता पैदल ही अपने मायके पहुंची। वहीं सीईओ बीएस भंडारी का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच काउंसलिंग की जाएगी और आरोपी पक्ष के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

राहत भरी खबर, हल्द्वानी निलकंठ हॉस्पिटल के पांच डॉक्टरों की रिपोर्ट नेगेटिव आई

ऐसी दोस्ती से दूर रहें,उत्तराखंड में मोबाइल के लिए दोस्तों ने अपने ही दोस्त को मार डाला

उत्तराखंड में बिना परीक्षा दिए पास होंगे कंटेनमेंट जोन के विद्यार्थी

उत्तराखंड के लोगों को मिली बड़ी सौगात,किसी भी दुकान से ले सकेंगे सस्ता राशन

कृपया ध्यान दें, एक जुलाई से बदल गया है उत्तराखंड पहुंचने वाली प्लाइटों का समय

To Top