Uttarakhand News

उत्तराखंड: हरकी पैड़ी में हुक्का पी रहे युवकों की तीर्थ पुरोहितों ने कर दी पिटाई


देहरादून: कोरोना वायरस के मामलों के कम होने के बाद उत्तराखंड ने बॉर्डरों को खोल दिया। पर्यटकों को शर्त के साथ छूट देने का फैसला किया गया लेकिन पर्यटन सरकार की छूट का उल्लंघन कर रहे हैं। नैनीताल,मसूरी समेत कई जगहों पर पुलिस ने बिना मास्क से घूम रहे लोगों के चालान काटे हैं। इसके अलावा नदियों के किनारे भी शराब पीते सैलानियों को पुलिस ने पकड़ा है।

एक ऐसा ही मामला हरिद्वार से सामने आया है। हरियाणा और दिल्ली के कुछ युवक हरकी पैड़ी के ब्रह्मकुंड और मालवीय घाट पर स्नान करने पहुंचे। इसी दौरान वह हुक्का पी रहे थे। तीर्थ पुरोहितों की नजर जैसे ही युवकों पर पड़ी तो उन्होंने इस विरोध किया। उन्होंने हुक्का तोड़ दिया और युवकों की पिटाई कर दी। इसके बाद हरकी पैड़ी पर हंगामा हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंचे और युवकों को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें 👉  खत्म होगा शिक्षक बनने का इंतजार,उत्तराखंड में 451 पदों पर निकली भर्ती

बता दें कि एक सप्ताह पहले हरकी पैड़ी क्षेत्र में शराब के नशे में अश्लील डांस करने का मामला भी सामने आया था।गंगा सभा ने भी इस पर नाराजगी जताई है और पुलिस पर तमाम सवाल उठ रहे थे। तीर्थ स्थानों पर यह सभी गतिविधि शोभा नहीं देती है।

यह भी पढ़ें 👉  RTI में खुलासा, विधायक निधि खर्च करने में नंबर वन हैं संजीव आर्य

तीर्थ पुरोहितों का कहना है कि पूरे विश्व से लोग यहां पर आस्था और शांति के लिए पहुंचते हैं लेकिन कुछ लोगों ने इसे पिकनिक स्पॉट बना दिया है। इस मामले को लेकर एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि आरोपितों को हिरासत में ले लिया गया है। उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़े: करीब दो महीने बाद हल्द्वानी से चली चंडीगढ़ और दिल्ली की बस

यह भी पढ़ें 👉  छोटे वाहनों के लिए जल्द शुरू होगा गौलापुल, सीएम धामी एक बार फिर निरीक्षण करने पहुंचे

यह भी पढ़े: उत्तराखंड में डेल्टा प्लस वेरिएंट का पहला केस मिला, 23 साल का युवक संक्रमित

यह भी पढ़े: उत्तराखंड के पांच जिलों में बारिश के आसार, नैनीताल में बिजली गिरने की भी संभावना

यह भी पढ़े: फैसला:उत्तराखंड के स्कूलों में फिलहाल ऑफलाइन पढ़ाई नहीं होगी लेकिन शिक्षकों को जाना होगा

यह भी पढ़े: हल्द्वानी से दिल्ली के लिए चलेंगी रोडवेज बसें, मिल गई यूपी से अनुमति

यह भी पढ़े: हैप्पी बर्थडे माही, भारतीय क्रिकेट को ताकत देने के लिए धन्यवाद

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top