Dehradun News

बारिश की मार झेल रहे उत्तराखंड में फिर से अलर्ट जारी, सावधान रहने की ज़रूरत…

Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: प्रदेश में मॉनसून ने अबतक रुक रुक कर अपने होने का एहसास दिलाया है। अभी दो-तीन दिन पहले ही खासकर टिहरी और देहरादून के इलाकों में बारिश ने भयंकर रूप अपना लिया था। भारी बारिश के कारण बादल फटने और भूस्खलन जैसी घटनाओं से कईयों की जान भी गई। अब एक बार फिर मौसम बिगड़ने का अंदेशा है।

मंगलवार को मौसम साफ बने रहने के बाद ऐसा लग रहा था कि अब मॉनसून थोड़ा हल्का पड़ जाएगा। मगर हकीकत इससे विपरीत है। प्रदेश के सभी इलाकों में चटख धूप जरूर खिली है। मगर मौसम विभाग ने बारिश के लिए फिर से अलर्ट जारी किया है।

बता दें कि मौसम विभाग ने देहरादून और टिहरी में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। इसके अलावा उत्तरकाशी, टिहरी, चमोली और पिथौरागढ़ जिलों में भी हल्की बारिश की संभावना जताई गई है। गौरतलब है कि मौसम विभाग का पूर्वानुमान अभी तक कई बार सही साबित हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: हॉस्टल में दोस्त के कपड़े उतारकर बनाया वीडियो, अब वायरल करने की धमकी

बहरहाल मार्गों की बात करें तो ऋषिकेश-गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच 94) पर नरेंद्रनगर बाईपास के समीप कुमारखेड़ा में अभी भी यातायात सुचारू नहीं हो सका है। भूस्खलन के बाद से ही यह रास्ता बंद है। बता दें कि ऋषिकेश से चंबा के लिए आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top