Nainital-Haldwani News

अंडर-12 क्रिकेट टूर्नामेंट में फिर दिखाया युवाओं ने संघर्ष, एचसीए और हिमालयन की जीत

हल्द्वानी: मलकानी क्रिकेट ग्राउंड में खेली जा रही अंडर-12 इंटर एकेडमी क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार को दो मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबला हिमालयन क्रिकेट एकेडमी और एसआरएस क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए हिमालयन क्रिकेट एकेडमी ने निर्धारित 30 ओवर में 5 विकेट खोकर 188 रन बनाए।

हिमालयन की ओर से सबसे बल्लेबाजी में गुरुसिमरन 30, तनुज 33 और रक्षित ने 46 रनों की पारी खेली। इस पारी में खास बात ये रही कि सभी बल्लेबाज रन आउट हुए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एसआरएस की टीम पहले ओवर से दवाब में दिखी। हिमालयन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 71 रनों पर ऑल आउट हो गई।

एसआऱएस की ओर से बल्लेबाजी में रोहित ने 15 और हर्ष जीना ने 15 रनों की पारी खेली। इस जीत के साथ हिमालयन क्रिकेट एकेडमी ने प्रतियोगि्ता के फाइनल में अपनी जगह निश्चित कर दी है।

वही दिन का दूसरा मुकाबला हल्द्वानी क्रिकेटर एकेडमी सेक्रेट हार्ट और हल्द्वानी क्रिकेटर एकेडमी बरेली रोड के बीच खेला गया। हल्द्वानी क्रिकेटर एकेडमी बरेली रोड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में केवल 66 रन बनाए।

हल्द्वानी क्रिकेटर एकेडमी सेक्रेट हार्ट की ओर से गेंदबाजी में कान्हा ने 3 और नव्या ने 2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी  हल्द्वानी क्रिकेटर एकेडमी सेक्रेट हार्ट की टीम ने आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया।

To Top