Uttarakhand News

उत्तराखंड:टॉप खबर ऑन द स्पॉट 

देहरादून – नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र में SGRR कॉर्डिनेटर विष्णु कुमार नौटियाल के घर घुसे बदमाश मामले में नेहरू कॉलोनी पुलिस को  मिली बड़ी कामयाबी।3 बदमाशों को दबोचा, 3 के लिए उत्तर प्रदेश के कई जिलों में दबिश जारी।।कंट्री मेड पिस्टल चाकू समेत कई जिंदा कारतूस बरामद।

हल्द्वानी – जीएसटी पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का बयान। कांग्रेस सरकार के समय में व्यापारियो के हितों को ध्यान में रखते हुए 12 से 18 प्रतिशत रखा गया था जीएसटी टैक्स भाजपा सरकार टैक्स में बढ़ोतरी कर व्यापारियों का शोषण कर रही है । व्यापारियों को जीएसटी टैक्स में सुविधा और छूट मिलनी चाहिए।

खटीमा:मुंडेली गॉव में खेत से धान लगा कर कल्टीवेटर लगा ट्रैक्टर ले कर आ रहे किसान ट्रैक्टर के साथ नाले में गिरे।  ट्रैक्टर ने नीचे दबने से दो की मौत।मौके पर पुलिस पहुंची। दोनों शवो को पोस्टमार्टम  के लिये भेजा।

रामनगर:मोहल्ला खताड़ी ताज मस्जिद स्थिति एक महिला ने संधिग्द परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार वर्ष 2002 में काशीपुर निवासी रुबीना उर्फ रूबी पुत्री  रफीक का विवाह ताज मस्ज़िद निवासी आसिफ पुत्र स्व०जाहिद हुसैन से हुआ था। पिछले कुछ समय पति-पत्नी में तालमेल का अभाव चल रहा था,आज घर में कोई न होने के चलते रुबीना ने तनावपूर्ण स्थिति में पंखे पर झुलकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मृतका अपने पीछे दो मासूम बच्चो छोड़ गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी।

To Top