National News

पीएम ने देशवासियों का कहा Thankyou

नई दिल्ली: देश में 500 और 1000 रूपए के नोट बंद होने के बाद गुरुवार को देशभर के बैकों में  लंबी कतार देखने को मिली। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर देश की जनता का धन्यवाद  किया है। पीएम ने लिखा है कि यह जानकर बड़ी खुशी हुई कि नागरिकों ने इस फैसले को दिल से अपनाया है।  इसके साथ ही उन्होंने बैंक कर्मचारियों व लोगों के धैर्य से नोट एक्सचेंज करने की तारीफ की।

So happy to learn that citizens are expressing their gratitude to bankers & getting notes exchanged in a very patient & orderly manner>

— Narendra Modi (@narendramodi)

पीएम मोदी ने लिखा है कि यह बात भी खुशी की है कि कुछ युवा, वृद्धों के नोट एक्सचेंज करने में उनकी सहायता कर रहे हैं। पीएम ने लिखा कि इस तरह उत्साह और धैर्य से किसी अच्छे काम के लिए सीमित असुविधा सहन करना वास्तव में बहुत खुशी की बात है।

It is also heartening to learn that people are actively volunteering to help senior citizens withdraw money & exchange their currency।

— Narendra Modi (@narendramodi) 

देशभर में आयकर विभाग के छापे, दिल्ली-मुंबई में कई जगहों पर बाजार बंद पीएम मोदी ने कहा ‘मैं इस बात का आश्वासन दे रहा हूं कि सरकार यह साबित कर रही है भ्रष्टाचार मुक्त भारत होगा और हर नागरिक को विकास का फल मिलेगा।

Such warmth, enthusiasm & the patience to bear limited inconvenience for a greater good is indeed very heartening।

— Narendra Modi (@narendramodi) 

आपको बता दे कि  8 नवंबर को पीएम मोदी ने राष्ट्र के नाम दिए अपने संदेश में इस बात की घोषणा की थी कि 500 और 1,000 की करेंसी अब वैध नहीं मानी जाएगी।

To Top