Champawat News

इसे कहते हैं प्रतिभा, 14 साल की उम्र में टीवी पर छा गए चंपावत निवासी निर्मल भट्ट

इसे कहते हैं प्रतिभा, 14 साल की उम्र में टीवी पर छा गए चंपावत निवासी निर्मल भट्ट

चंपावत: पहाड़ की हवा में ताजगी के साथ साथ प्रतिभाओं की सुगंध भी फैली हुई है। बड़े से लेकर बच्चे तक पहाड़ों से निकल कर हर कार्यक्षेत्र में अपना लोहा मनवा रहे हैं। बालातड़ी जमलेक के मूल निवासी 14 वर्षीय निर्मल भट्ट बॉलीवुड से जुड़े लोगों के साथ काम कर रहे हैं। हाल ही में ओलंपिक के लिए बने एक विज्ञापन में नजर आए निर्मल काफी तारीफें बंटोर रहे हैं।

मूल रूप से उत्तराखंड के चंपावत जिले के बालातड़ी, जमलेक से ताल्लुक रखने वाले एक्टर निर्मल भट्ट को बड़ा ब्रेक मिला है। विश्व प्रसिद्ध कंपनी कोका-कोला के मशहूर पेय ब्रांड थंब्स-अप के लिए निर्मित एक विज्ञापन में पहलवान बजरंग पूनिया की जीवनी दर्शायी गई है। इसमें बजरंग पूनिया के बचपन का रोल निर्मल ने किया है।

यह भी पढ़ें: काठगोदाम थाने के पास युवक-युवती से मारपीट और लूट

यह भी पढ़ें: कोटद्वार:परिजनों का आरोप,थाने में पुलिस की मार से हुई बेटे की मौत

यह भी पढ़ें 👉  IPL के लिए उत्तराखंड पुलिस ने कसी कमर, नौ लाख रुपए के साथ एक सटोरिए को दबोचा

ओलंपिक को ध्यान में रख कर बनाए गए इस विज्ञापन को थंब्स-अप ने अपने आफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। बॉलीवुड की नामी हस्तियों के साथ काम कर चुके शशांक चतुर्वेदी उर्फ बॉब ने इस विज्ञापन को निर्देशित किया है। जबकि भोजपुरी सिनेमा के नामी कलाकार और गोरखपुर सांसद रवि किशन ने विज्ञापन में आवाज दी है।

दिल्ली स्थित स्कूल में नौवीं कक्षा में पढ़ने वाले निर्मल भट्ट को पहाड़ समेत सभी जगहों से प्यार मिल रहा है। टीवी के साथ साथ अलग अलग माध्यमों से ये विज्ञापन लोगों तक पहुंच रहा है। केवल यूट्यूब पर ही करीब 10 लाख से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है।

यह भी पढ़ें: घर पर न्यूजीलैंड जा रहा हूं कह कर गए रिटायर्ड फौजी की लोकेशन दून में मिली,कोतवाली पहुंची पत्नी

यह भी पढ़ें 👉  IPL के लिए उत्तराखंड पुलिस ने कसी कमर, नौ लाख रुपए के साथ एक सटोरिए को दबोचा

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड:तीसरी लहर से बच्चों को बचाना हैं, 80 पिडियाट्रिक एंबुलेंस होगी संचालित

निर्मल ने बचपन से ही कलाकार बनने का सपना देखा है। इसलिए वे हमेशा से थिएटर से जुड़े रहे हैं। इससे पहले वो तीन बार राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय यानी एनएसडी दिल्ली से एक्टिंग वर्कशॉप कर चुके हैं। दिल्ली में शेयर मार्केट से जुड़ा खुद का रोजगार कर रहे निर्मल के पिता हरीश भट्ट कहते हैं कि निर्मल अभिनय को लेकर जुनूनी है। हम कोशिश कर रहे हैं कि उसको सही दिशा में आगे बढ़ा पाएं।

उधर निर्मल की मां माया देवी विज्ञापन के बाद से ही खुशी मना रही हैं। बता दें कि निर्मल की मां अपने बेटे की पहली प्रशंसक रही हैं। उन्होंने ही सबसे पहले निर्मल को एक्टिंग वर्कशॉप दिलाने के लिए फॉर्म भरकर एनएसडी में जमा किया था।

यह भी पढ़ें 👉  IPL के लिए उत्तराखंड पुलिस ने कसी कमर, नौ लाख रुपए के साथ एक सटोरिए को दबोचा

निर्मल अपनी जड़ों से बिल्कुल जुड़े हुए हैं। इस बात का अंदाजा ऐसे लगाया जा सकता है कि वे हिंदी,अंग्रेजी के अलावा कुमाउंनी भी अच्छी तरह बोल लेते हैं। पहाड़ों पर निर्मल का आना जाना रहता है। इस विज्ञापन के मिलने के समय भी वो चंपावत में ही थे। फोन आने के बाद तुरंत निकले और आगरा में तीन दिन तक शूटिंग की। वाकई प्रदेश वासियों के लिए ऐसे बच्चों का आगे निकलते रहना काफी गर्व की बात है।

यह भी पढ़ें: CBSE:सोशल मीडिया पर वायरल हुए फेक लिंक ने मचाया बवाल,बोर्ड ने दिया अपडेट

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में वन कांस्टेबल भर्ती के लिए जारी हुए एडमिट कार्ड, फौरन करें डाउनलोड

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top