Uttarakhand News

उत्तराखंड:टॉप खबर ऑन द स्पॉट

देहरादून: कालसी के पहाड़ी क्षेत्र में भारी बारिश से मलवा आने पर सरकारी स्कूल में फंसे 343 बच्चे
देर रात की घटना, एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय का है मामला,स्कूल स्टाफ की सतर्कता के चलते बच्चो को उचाई वाले स्थान पर पहुंचाया गया मौके पर पुलिस और प्रशासन की टीम कार्रवाई में जुटी।

उधमसिंगनगर: पिथौरागड़ और खटीमा के बाद एक और किसान की मौत,नानकमत्ता में किसान की हुई मौत,उत्तराखंड ग्रमीड बैंक के लोन के नोटिस के सदमे से किसान की मौत,किसान मस्सा सिंह बिरिया भूड नानकमत्ता का रहने वाला है।

हल्द्वानी: मोबाइल वैन से शराब बेचने के विरोध में कांग्रेस करेगी अनोखा विरोध,कांग्रेस प्रदेश महासचिव आनंद रावत का बयान सरकार के मंत्रियो का दोष उतारने के लिए उनके आवास पर जागर लगाएगी कांग्रेस,इसकी शुरुवात आबकारी मंत्री प्रकाश पंत के घर में जागर लगाकर करी जाएगी।इसके माध्यम से कांग्रेस, सरकार को जगाकर मोबाइल वैन से शराब न बेचने का करेगी अनुरोध।

हल्द्वानी: केएमओयू स्टेशन चौराहे को जाम मुक्त बनाने के लिए प्रशासन ने कमर कसी।सिटी मजिस्ट्रेट पंकज उपाधयाय के नेतृत्व में अधिकारियों ने निरीक्षण किया।केएमओयू चौराहे पर पूरी तरह से  अतिक्रमण हटाने के दिये निर्देश।अतिक्रमण हटाने के साथ एआरटीओ ने बसों के स्टैंड का किया सीमांकन।दोबारा अतिक्रमण होने की दशा में सिटी मजिस्ट्रेट से सख्त कार्रवाई के दिये निर्देश।

To Top