Almora News

ताकुला में भाजपा जिला सह मीडिया प्रभारी संदीप भोज ने बांटी कोरोना किट


अल्मोड़ा: वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए उत्तराखंड के ग्रामीण इलाकों में लोगों को जागरूक किया जा रहा है। इसके साथ ही उन्हें कोरोना किट भी बांटी जा रही है। केंद्र सरकार के सफलता पूर्वक 7 साल पूरे होने पर सेवा ही संगठन के कार्यक्रम के अंतर्गत संदीप सिंह भोज अल्मोड़ा जिला सह मीडिया प्रभारी भाजपा ब्लॉक ताकुला के ग्राम बेटूली में आशा कार्यकर्ताओं, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को और ग्राम सभा में पल्स ऑक्सीमीटर और मास्क वितरण किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के मामले कम हुए हैं। सभी ने तमाम चुनौतियों का सामना किया है और तब जाकर स्थिति कंट्रोल में आई है। इसी तरह से सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करना है। जो लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं उन्हें बीमारी के घातक परिणामों के बारे में बताना है। कोरोना वायरस को हराने के लिए डॉक्टर्स( हेल्थ कर्मी), पुलिस और अन्य फ्रंटलाइन वर्कस दिन रात जनता की सेवा कर रहे हैं। कोरोना वायरस के लक्ष्यण मिलने पर डॉक्टर से संपर्क करें।

यह भी पढ़ें: हरिद्वार-देहरादून में बनेगा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, दिल्ली के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में कोरोना Curfew की गाइडलाइन जारी, नए बदलावों पर डाले नजर

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड:गरूड़ के पंकज परिहार बने भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट,अब बदलेंगे दिन

यह भई पढ़ें: भावुक पल: चंपावत में बेटा कोरोना को हराकर घर लौटा तो मां ने तिलक लगाकर किया स्वागत

यह भी पढ़ें: कर्फ्यू में दिल्ली से देवभूमि पहुंच गई युवती,पुलिस ने रोका तो कहा तप्तकुंड से अमृत लेने आई हूं,पढ़ें रोचक कहानी

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top