Uttarakhand News

वायरल हुआ “प्यारी पहाड़न रेस्त्रां”…संचालिका प्रीति को आया PMO से कॉल


देहरादून:अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव हो तो और उत्तराखंड के बारे में पढ़ते हो तो प्यारी पहाड़न रेस्त्रां के बारे में पता होगा। पिछले दिनों ये नाम सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है। देहरादून में कुछ दिन पहले प्रीति मैंदोलिया नाम की महिला ने इस रेस्त्रा को खोला लेकिन कुछ लोगों को रेस्त्रों का नाम रास नहीं आया तो वह विरोध में उतर गए।

रेस्त्रों में हंगामा भी हुआ और उन्हें धमकी भी मिल रही थी लेकिन जैसे ही ये वाक्या सोशल मीडिया तक पहुंचा तो प्रीति मैंदोलिया को समर्थन मिलने लगा। बकायदा एक कैंपन शुरू हो गया था जिसमें प्रीति को सहयोग किया जा रहा था। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत समेत कई राजनेताओं ने प्रीति को समर्थन दिया।

टैक्सी से लेकर ई-रिक्शा तक के चालकों को प्रतिमाह दो-दो हजार रुपए देगी उत्तराखंड सरकार

नैनीताल SSP के ऑफिस में तैनात सिपाही ने की आत्महत्या की कोशिश, पत्नी ने बचाया

शुरुआती दिनों की चुनौतियों के झेलने के बाद इस रेस्त्रों के दिन बदलने लगे हैं। अब ग्राहकों की भीड़ वहां इतनी हो जा रही है कि उसे मैनेज करना मुश्किल हो रहा है। प्यारी पहाड़न रेस्त्रां पहुंचकर कई लोग प्रीति के जज्बे की तारीफ भी कर रहे हैं। प्रीति ने कहा कि अगर परेशान करने वाले अब भी नहीं माने तो वह उनके खिलाफ कोर्ट जाएंगी। देहरादून में प्रीति का रेस्त्रां अब एक स्पॉट बन गया है। प्रीति का कहना है कि वह अपनी मातृभूमि की इज्जत करती हैं।

यह भी पढ़ें 👉  राहुल द्रविड़ ने बढ़ाया अंडर-19 टीम का उत्साह, मार्च में करेंगे उत्तराखंड का दौरा

नीरज चोपड़ा के लिए OYO ने खोले दरवाजे,CEO ने कहा आपकों आराम की जरूरत है

ये बेहतरीन मौका है, उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने 190 पदों पर भर्ती निकाली है, तुरंत अप्लाई करें

उत्तराखंड की संस्कृति और रस्मो-रिवाज को समझती हैं। रेस्त्रों का नाम बिल्कुल ऐसा नहीं है जो किसी की भावनाओं को आहत पहुंचाए। उन्होंने कहा कि जब आप अच्छा काम करते हो तो लोग सपोर्ट करते हैं। मुझे खुशी है कि मेरे मुश्किल वक्त में जनता ने सहयोग किया और मैं यह कभी नहीं भूल सकती हूं। इसके अलावा सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यालय से भी प्रीति को फोन आया है। फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें पूरे घटनाक्रम की जानकारी है और सुरक्षा हेतु अगर कोई सहायता चाहिए हो तो उन्हें बताने को कहा है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग न्यूज: उत्तराखंड कैबिनेट बैठक खत्म, 24 प्रस्तावों पर लगी मुहर

कुछ देर की बारिश से ही पानी पानी हुआ हल्द्वानी, नैनीताल समेत पांच जिलों में फिर अलर्ट जारी

उत्तराखंड:कोरोना को लेकर एम्स की चेतावनी,लापरवाही बिगाड़ रही है आर नॉट काउंट


हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top