Nainital-Haldwani News

घूमने के लिए नैनीताल आए संयुक्त राष्ट्र के पूर्व राजनायिक कृष्ण लाल की मौत


घूमने के लिए नैनीताल आए संयुक्त राष्ट्र के पूर्व राजनायिक कृष्ण लाल की मौत

नैनीताल: सरोवर नगरी में घूमने आए गुरुग्राम निवासी कृष्ण लाल का निधन हो गया। 11 साल संयुक्त राष्ट्र में सेवाएं दे चुके कृष्ण लाल के निधन का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। पुलिस ने पोस्टमार्टम की तैयारी कर ली है। इसके बाद ही असली कारण सामने आ सकेंगे।

दरअसल ए-41/30 डीएलएफ एफ-1 गुरुग्राम हरियाणा के रहने वाले कृष्ण लाल संयुक्त राष्ट्र में भारत सरकार के सेंट्रल फॉर साउथ इंडस्ट्रियल कॉरपोरेशन एंड एडवाइजर की जिम्मेदारी भी संभाल चुके हैं। परिजनों के मुताबिक उन्होंने 11 साल तक यूएन में सेवाएं दी।

बहरहाल वे अपनी पत्नी और एक दोस्त के साथ 16 जून को घूमने के मकसद से नैनीताल आए हुए थे। सोमवार सुबह जब वे तल्लीताल स्थित पुलिस गेस्ट हाउस गेस्टहाउस से बाहर निकल कार में बैठे ही थे कि अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। सीने में तेज दर्द के बाद वे बेसुध हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  24 दिसंबर को हल्द्वानी में होगी पीएम मोदी की जनसभा, सीएम धामी ने खटीमा को दिया न्यौता

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में नई SOP जारी, gym बंद रहेंगे, बाजार 9 घंटे खुलेगा

यह भी पढ़ें: नैनीताल: लंबे समय से एक जगह पर टिके पुलिसकर्मियों की बनाई जाएगी लिस्ट,फिर होगा ट्रांसफर

परिजन की मदद से उन्हें तुरंत बीडी पांडे अस्पताल ले जाया गया मगर देर हो चुकी थी। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई कर शव पोस्टमार्टम को भिजवा दिया है। डॉ. सुतांशु शर्मा ने बताया कि फिलहाल हार्ट अटैक ही निधन का कारण लग रहा है। बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के स्पष्ट कारणों का पता लग पायेगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में कॉर्पोरेट क्रिकेट लीग टूर्नामेंट का रोमांच, विशाल कैटर्स की जीत में चमके रोहित बिष्ट

इस घटना की खबर लगते ही अस्पताल में भीड़ लग गई। पुलिस लाइन प्रतिसार निरीक्षक के साथ ही एएसपी देवेंद्र पिंचा पंचनामे के दौरान मृतक के परिजनों के साथ मौजूद रहे। ये भी बातें सामने आ रही हैं कि मृतक या उसकी पत्नी सोनिया गांधी की करीबी हैं। मगर पूछताछ के दौरान मृतक की पत्नी और दोस्त ने किसी भी प्रकार के राजनीतिक संबंध से इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल बीडी पांडे हॉस्पिटल में कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत का निरीक्षण,मरीजों को मिलेगी ये सुविधा

यह भी पढ़ें: इंग्लैंड काउंटी में छाप छोड़ रहे हल्द्वानी के मयंक मिश्रा, चटका चुके हैं 22 विकेट

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी में इन जगहों पर बिछाई जाएगी सीवरेज लाइन, करीब 14 करोड़ रुपए से होंगे ये काम

यह भी पढ़ें: देहरादून की स्नेह राणा ने तोड़ा इंग्लैंड का सपना,सहवाग बोले तुमने महान पारी खेली है

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में आफत की बारिश के कारण टूटा 800 गांवों से संपर्क,22 जून तक अलर्ट जारी

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top