Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी बस स्टेशन में बढ़ गई बसें, अब यात्रियों को मिलेंगे पहले से ज्यादा विकल्प

File Photo
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: रोडवेज यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर है। हल्द्वानी से मेरठ और मुरादाबाद जाने वालों के लिए खासकर खुशखबरी है। हल्द्वानी डिपो से अब इन रूटों के लिए कुल बसों की संख्या में चार बसों का इजाफा हो गया है। इनमें से दो बसें मुरादाबाद और दो बसें मेरठ रूट पर चलाई जाएंगी।

दरअसल मुरादाबाद और मेरठ रूट पर यात्रियों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही थी। जिस वजह से रोडवेज ने ये फैसला लिया है। हल्द्वानी डिपो के बेड़े में बसें बढ़ाई गई हैं। हल्द्वानी डिपो के पास फिलहाल मेरठ के लिए केवल एक बस थी। वहीं, यहां से सिर्फ तीन बसों का संचालन मुरादाबाद के लिए होता था।

गौरतलब है कि नैनीताल रीजन के रुद्रपुर डिपो ने हल्द्वानी को ये चार अनुबंधित बसें सौंपी हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि रुद्रपुर डिपो में बसों की संख्या ज्यादा हो रही थी। ऐसे में बसों का इस्तोमाल करने के लिए मुख्यालय ने इन बसों को हल्द्वानी डिपो के हवाले कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल पुलिस के दरोगा की शिकायत WhatsApp पर मिली, डीजीपी ने किया सस्पेंड

अब हल्द्वानी डिपो के पास मेरठ के लिए तीन और मुरादाबाद के लिए पांच बसें हैं, जिनके संचालन से यात्रियों को लाभ मिलेगा। बता दें कि चारों बसों के लिए चालक-परिचालकों का चयन भी कर लिया गया है। एआरएम हल्द्वानी डिपो सुरेंद्र बिष्ट ने जानकारी दी और बताया कि दोनों रूटों पर सवारियों की संख्या ठीक है। आगे बसें मिलेंगी को रूट बढ़ाए जाएंगे।

Join-WhatsApp-Group
Ad
To Top