सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत,पानी मांगते हुए Viral हुई थी वीडियो

हल्द्वानी: कोरोना ने ना जाने कितने ही मरीजों की जिंदगी अब तक लील ली है। कुछ मौतों का जिम्मेदार तो अस्पतालों की लचर व्यवस्थाओं को भी ठहराया जा रहा है। हल्द्वानी एसटीएच में एक कोरोना संक्रमित महिला ने दम तोड़ दिया। बता दें कि पहले महिला के मोबाइल से पीने का पानी मांगने की वीडियो वायरल हुई थी।

गुरुवार शाम को एक वीडियो वायरल हुई जिसे देवलचौड़ निवासी 29 वर्षीय एक युवती द्वारा फोन से बनाया गया था। युवती 17 अप्रैल को कोरोना संक्रमित पाई गई थी और हल्द्वानी स्थित सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती थी। वीडियो में युवती के मुंह पर ऑक्सीजन मास्क लगा हुआ था और उसे वेंटीलेटर पर रखा गया था।

यह भी पढ़ें: बेरीनाग में नगर पंचायत के कर्मचारी की बदली किस्मत, Dream 11 पर जीते 1 करोड़ रुपए

यह भी पढ़ें: कोरोना से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री ने हर जिले में कैबिनेट मंत्रियों की तैनाती की, पूरी लिस्ट देखें

वायरल वीडियो में युवती यह कहते हुए सुनी जा रही है कि ‘मैं सुशीला तिवारी से कोविड सर्वाइवर बोल रही हूं, यहां पर कल रात से पीने का पानी खत्म है। प्लीज पैक्ड पीने का पानी डोनेट करें जल्द से जल्द, सब परेशान हैं। उसके द्वारा बनाई गई यह वीडियो बाद में खासा वायरल भी हो गई थी।

हालांकि गुरुवार को युवती ने दम तोड़ दिया। ऐसे में स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं। पहले तक जहां केवल इलाज को लेकर सुविधाओं को खराब बताया जा रहा था। वहीं इस वीडियो के बाद पीने के पानी की व्यवस्था के बारे में भी सच उजागर हो गया। सवाल कई सारे हैं मगर जवाब कुछ भी नहीं है। हालांकि अस्पताल का स्टाफ काफी मेहनत से लगा हुआ है मगर प्रबंधन व स्वास्थ्य महकमे पर सवाल खड़े होना लाजमी है।

यह भी पढ़ें: भविष्य में चारधाम यात्रा पर विचार किया जायेगा, पहले कोरोना से निपटना जरूरी:सतपाल महाराज

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी: देहरादून, दिल्ली, लखनऊ समेत कई ट्रेन हुई कैंसल, पूरी लिस्ट देखें

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: 6 हजार से ज्यादा केस सामने आए, केवल एक जिले में 100 से नीचे रहे मामले

यह भी पढ़ें: विभाग की ओर से आदेश जारी,वीडीओ और ग्राम प्रधान को रोजाना करना होगा ये काम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *