हल्द्वानी मीडिया सेंटर का कर्मचारी निकला कोरोना संक्रमित, बंद किया गया ऑफिस

हल्द्वानी: शहर में भी कोरोना का प्रहार कोई हल्का फुल्का नहीं है। कंटेनमेंट जोन लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अब तो कोविड केयर सेंटर के बाद हल्द्वानी के होटलों को भी कोरोना मरीजों के लिए तैयार करनी की कवायद चल रही है। बैठकों का दौर जारी है। इसी बीच मीडिया सेंटर में भी कोरोना पहुंच गया है।

कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद अब मीडिया बंधुओं पर भी कोरोना संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। हल्द्वानी से तो काफी बड़ी खबर आई है। हल्द्वानी मीडिया सेंटर में एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो गया है। जिसके बाद कार्यालय को बंद कर दिया गया है।

दरअसल हल्द्वानी मीडिया सेंटर के कनिष्ठ लिपिक की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव निकल आई है। जिसके बाद से पत्रकार बंधुओं में भी कोरोना को लेकर चर्चाएं तेज़ हो गई हैं। फिलहाल एहतियात के तौर पर कार्यालय को 16 अप्रैल से 18 अप्रैल तक बंद कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी: कमल कन्याल और अंजू तोमर को CAU देगा 51 हजार रुपए का पुरस्कार

यह भी पढ़ें: शनिवार को बंद रहेगा हल्द्वानी बाजार, नगर निगम पूरे बाजार को सैनेटाइज कराएगा

बता दें कि कोरोना हर दिन नए रिकॉर्ड बना रहा है। उत्तराखंड में गुरुवार को जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार 24 घंटे में 2220 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए। जो कि आजतक की तारीख में सर्वाधिक हैं।

एक्टिव केस बढ़ रहे हैं तो अस्पतालों पर भी दबाव बढ़ रहा है। नैनीताल में भी हाल कुछ अच्छे नहीं दिख रहे। जिले में कल कुल 156 केस सामने आए हैं। बता दें कि नैनीताल में मौतों का आंकड़ा भी 245 पहुंच गया है। जो कि देहरादून के बाद सर्वाधिक है।

यह भी पढ़ें: वाह हल्द्वानी वालों, चोरी की शिकायत करवा कर भूल गए, पुलिस ने ढूंढ लिए हैं आपके मोबाइल

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी में बढ़ती चोरी,अब आम्रपाली इंस्टीट्यूट के सहायक प्रोफेसर का घर उच्चकों ने किया साफ

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में 2220 कोरोना वायरस के मामले सामने आए, मौत का आंकड़ा भी 1800 पार

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: GGIC की तीन टीचर निकली पॉजिटिव, छात्राओं की तबीयत भी खराब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *