हल्द्वानी में बढ़ती चोरी,अब आम्रपाली इंस्टीट्यूट के सहायक प्रोफेसर का घर उच्चकों ने किया साफ

File Photo

हल्द्वानी: चोरों ने फिर अपने गलत इरादे पेश किए हैं। शहर में ताला बंद घर देख प्लान बनाकर आए उचक्कों ने आम्रपाली इंस्टीट्यूट के सहायक प्रोफेसर के घर से लाखों रुपए का सामान चाऊ कर लिया। फिलहाल पुलिस द्वारा मुआयने के बाद सीसीटीवी खंगाली जा रही हैं।

घर पर ताला मारकर जाना तो आज के दौर में मानो बड़ा ही जिगर वाला काम हो चला है। अब लूटकांड को अंजाम देने वाली अपराधियों की हिम्मत दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। हल्द्वानी में भी इस बड़ी चोरी से सनसनी फैल गई है।

हुआ यह कि आम्रपाली इंस्टीट्यूट लामाचौड़ में असिस्टेंट प्रोफेसर रामाशीष प्रजापित मुखानी थाना क्षेत्र के लोरियाखाल, न्यू कालिका कालोनी में परिवार के साथ रहते हैं। उनके परिवार में वह, उनकी पत्नी और एक बेटी है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: किसी के निधन पर बाहर गए थे परिजन,घर पर अकेली बेटी ने उठा लिया बड़ा कदम,मौत

यह भी पढ़ें: दिल्ली में लगा वीकेंड CURFEW, सरकार ने जिम, स्पा, मॉल और ऑडिटोरियम बंद किए

मंगलवार ही वह दिन था, जब सहायक प्रोफेसर अपने परिवार के साथ एक जिन के लिए पंतनगर गए थे। जब वहां से बुधवार दोपहर 12 बजे के करीब वापस आए तो हैरान करने वाला मंजर देखा। घर के मेन गेट का ताला लगा था जबकि अंदर के ताले टूटे हुए थे।

हल्के हल्के कदमों से अंदर गए तो पता चला कि भीतर दरवाज़ों के ताले भी टूटे हैं और कुंडी पर आरी के निशान भी हैं। साथ ही अलमारी का सामान भी बाहर बिखरा पड़ा है। पीड़ित से पता चला कि करीब डेढ़ लाख रुपए के सोने आभूषण जैसे मांग टीका, दो जोड़ी कान की बाली, मंगलसूत्र, सोने की अगूंठी, चार जोड़ी पायल आदि गायब हैं।

पीड़ित ने बताया कि घर में और भी कीमती सामान जैसे लैपटॉप व अन्य इलेक्ट्रानिक गैजेट को चोरों ने नहीं चुराया है। उन्होंने मुखानी पुलिस में तहरीर दे दी है। वहीं मुखानी एसओ सुशील कुमार का कहना है कि उन्होंने फोर्स के साथ घर जाकर मौका मुआयना किया है। पुलिस मुहल्ले में लगे सीसीटीवी चेक कर रही है। बताया कि अभी तक एफआइआर नहीं दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें: नैनीताल: दिल्ली से आने वालों के लिए सख्त हुआ रोडवेज,कोरोना जांच के लिए बनाया नया Rule

यह भी पढ़ें: नैनीताल:सन्न कर देने वाला मामला,कहासुनी के बाद धारधार चाकू से वार,एक की दर्दनाक मौत

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी महिला अस्पताल के डॉक्टर समेत जिले में 205 संक्रमित, डीएम गर्ब्याल हुए आइसोलेट

यह भी पढ़ें: नैनीताल समेत चार जिलों में क्रिकेट लीग को किया गया स्थगित, रिस्क लेने के मूड में नहीं CAU

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *