उत्तराखंड: GGIC की तीन टीचर निकली पॉजिटिव, छात्राओं की तबीयत भी खराब

0
615

कोटद्वार: कोरोना का खतरा हर जगह मंडरा रहा है। क्या मैदान, क्या पहाड़, कोई भी क्षेत्र इस महामारी से अछूता नहीं दिख रहा है। हर जगह किसी ना किसी के संक्रमित होने की खबरों से असंतोष बढ़ रहा है। हालात डर पैदा कर रहे हैं।

इसी कड़ी में उत्तराखंड के एक पहाड़ी क्षेत्र से भी खबर आई है। कोटद्वार के राजकीय कन्या इंटर कॉलेज में तीन शिक्षिकाएं कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। जिसके बाद से प्रशासन और स्कूल प्रबंधन में हड़कंप मच गया है।

कोरोना का प्रसार हरेक तरफ हो रहा है। लिहाजा पिछली बार से भी अधिक इस बार कोरोना फैल रहा है। लापरवाही और जागरूक ना होना भी बढ़ते प्रसार का एक बड़ा कारण बन रहा है। अब कॉलेज में भी कोरोना ने एंट्री मार दी है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: किसी के निधन पर बाहर गए थे परिजन,घर पर अकेली बेटी ने उठा लिया बड़ा कदम,मौत

यह भी पढ़ें: दिल्ली में लगा वीकेंड CURFEW, सरकार ने जिम, स्पा, मॉल और ऑडिटोरियम बंद किए

बुधवार को बद्रीनाथ मार्ग स्थित राजकीय कन्या इंटर कॉलेज की तीन अध्यापिका कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। जिस वजह से प्रशासन से दहशत तो फैली ही है साथ ही विभागीय एवं सरकारी निर्देशों को लेकर भी संशय बना हुआ है।

संक्रमण की पुष्टि करते हुए प्रधानाचार्य उमा श्रीवास्तव ने बताया तीन अध्यापिकाओं के अलावा कई छात्राएं एवं अन्य शिक्षिकाएं भी बीमार है। जो बीमार हैं, उनके कोरोना जाच हेतु सैंपल लिए गए हैं।साथ ही इस बाबत सूचना प्रशासन व उच्चाधिकारियों को भी दी गई है।

मगर आदेश ना आने के कारण विद्यालय खुला हुआ है। सीएमओ पौड़ी डॉ मनोज शर्मा ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अध्यापकों के संपर्क में आए हुए लोगों को चिन्हित किया जा रहा है। उनकी भी जांच की जाएगी। साथ ही विद्यालय को सैनिटाइज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: नैनीताल: दिल्ली से आने वालों के लिए सख्त हुआ रोडवेज,कोरोना जांच के लिए बनाया नया Rule

यह भी पढ़ें: नैनीताल:सन्न कर देने वाला मामला,कहासुनी के बाद धारधार चाकू से वार,एक की दर्दनाक मौत

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी महिला अस्पताल के डॉक्टर समेत जिले में 205 संक्रमित, डीएम गर्ब्याल हुए आइसोलेट

यह भी पढ़ें: नैनीताल समेत चार जिलों में क्रिकेट लीग को किया गया स्थगित, रिस्क लेने के मूड में नहीं CAU

Advertisement: EduMount International School

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here