HomeNewsHaldwani NewsIPL के साथ हल्द्वानी में शुरू हुआ सट्टेबाज़ी का बाज़ार, सवा लाख...

IPL के साथ हल्द्वानी में शुरू हुआ सट्टेबाज़ी का बाज़ार, सवा लाख रुपए के साथ दो गिरफ्तार

हल्द्वानी: देश में क्रिकेट को पूजा जाता है। भारतवासियों को क्रिकेट में खासकर आईपीएल देखने का बेसब्री से इंतज़ार रहता है। अपनी पसंदीदा टीम को चियर करने का कोई भी मौका क्रिकेट प्रेमी नहीं छोड़ते। लेकिन आईपीएल के शुरू होने के साथ सट्टे की मार्केट भी खासा गर्म हो जाती है। हल्द्वानी में सटोरिए सक्रिय हो गए हैं।

सटोरियों को आईपीएल का इंतज़ार रुपए बर्बाद करने और कमाने के लिए रहता है। मोटी मोटी रकम, ये सटोरिए आईपीएल के मैचों में सट्टे के तौर पर लगा देते हैं। हल्द्वानी में पुलिस की कार्यवाही के चलते दो सटोरियों को सवा लाख रुपए के साथ गिरफ्तार किया गया है। दोनों के खिलाफ जुआ अधिनियम में मुकदमा दायर हुआ है।

हल्द्वानी की बनभूलपुरा थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शहर से रोज़ाना लाखों रुपए का ऑनलाइन सट्टा आईपीएल के मुकाबलों में लगाया जा रहा है। ऐसी ही एक सूचना बीती रात मिली कि कब्रिस्तान गेट के पास आईपीएल मैचों में ऑनलाइन सट्टा लगाया जा रहा है। पुलिस मौके पर पहुुंची तो कुछ लोग भाग खड़े हुए मगर दो सट्टा एजेंटों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड सीएम तीरथ सिंह रावत ने सभी परीक्षाओं को स्थगित करने के दिए निर्देश

यह भी पढ़ें: कोरोना ने उत्तराखंड में तोड़े सभी रिकॉर्ड, 2402 केस सामने आने से मचा हड़कंप

जानकारी के अनुसार पकड़े गए दो सटोरियों की पहचान साबिर अली निवासी सफदर का बगीचा और इस्लाम निवासी गफूर बस्ती वार्ड नंबर 24 के रूप में हुई है। पुलिस को दोनों के पास से करीब 1.29 लाख रुपए व मोबाइल फोन मिले हैं।

पूछताछ के दौरान यह भी पता चला कि बरामद किए गए रुपए ऑनलाइन सट्टा लगाकर ही जमा की गई है। बहरहाल अब पुलिस के अनुसार दोनों की हिस्ट्री देखी जा रही है। सटोरियों को पकड़ने वाली टीम में एसआई रमेश पंत, कांस्टेबल दिलशाद अहमद व अमनदीप सिंह शामिल थे।

यह भी पढ़ें: कोरोना के दौर में फिर टीवी पर लौटेगा सतयुग,सीता मैया ने दी रामायण सीरियल शुरू होने की जानकारी

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में कोरोना की रफ्तार 8814% तेज हुई,हर 90 सेकेंड में सामने आ रहा है एक मरीज

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में एंट्री के लिए नहीं लानी होगी कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट,सरकार ने परीक्षार्थियों को दी बड़ी राहत

यह भी पढ़ें: कुमाऊं यूनिवर्सिटी ने स्थगित की आगामी सभी परीक्षाएं,अगले सेमेस्टर की पढ़ाई शुरू करने के आदेश

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here