Nainital-Haldwani News

हम KBC से बोल रहे हैं,आप 25 लाख रुपए जीती हैं,हल्द्वानी निवासी महिला को लगाया चूना



हल्द्वानी: उत्तराखंड में ठगी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। ठग ना जाने कौन सा हथकंडा अपनाकर चूना लगा दे,किसी को नहीं पता….हल्द्वानी शहर में ऑनलाइन व लॉट्ररी के नाम पर कई ठगी के मामले सामने आ गए हैं। पुलिस लोगों को लगातार सचेत कर रही है लेकिन इसके बाद भी लोग ठगों की चपेट में आ रहे हैं। ताजा मामला कौन बनेगा करोड़पति से जुड़ा है, जिसकी चपेट में एक महिला आ गई। ठग ने महिला को फोन कर कहा कि वह 25 लाख रुपए जीती हैं।

Ad

जानकारी के अनुसार हल्द्वानी के हीरा नगर निवासी एक महिला के साथ 85 हजार रुपए की ठगी हुई है। पूरे मामले में पुलिस ने पीड़ित महिला के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीडित सुमन देवी ने पुलिस को तहरीर देते हुए कहां है कि 9 जून को एक नंबर से फोन आया। व्यक्ति ने नाम वसीम बताया और बधाई दी कि आप कौन बनेगा करोड़पति के तहत आपने ₹25 लाख रुपए जीती है। लॉट्ररी का पैसा लेने की एवज में ठग ने महिला ने टैक्स जमा करने को कहा।महिला ने अलग-अलग किस्तों में वसीम नाम के व्यक्ति द्वारा बताए गए खाते में ₹85 हजार जमा कर दिए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में और बढ़ गई कंटेनमेंट जोन की संख्या...कल रहेगी पूर्ण बंदी

महिला ने पुलिस को बताया कि 85 हजार जमा करने के बाद बार-बार युवक और रुपए डालने के लिए बोल रहा था जिसके बाद उसको एहसास हुआ कि उसके साथ ठगी हुई है। पुलिस ने धारा 420 के तहत मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  ज़बरदस्त: नैनीताल पुलिस ने रिकवर किए चोरी व गुम हुए 23 लाख रुपए के मोबाइल
To Top