Nainital-Haldwani News

क्रिकेटर अनुज रावत ने की नैनीताल पुलिस की मदद,एक लाख रुपए की फेस शील्ड बांटी

क्रिकेटर अनुज रावत ने की नैनीताल पुलिस की मदद,एक लाख रुपए की फेस शील्ड बांटी

रामनगर:कोरोना काल ने सभी को प्रभावित किया है। इस महामारी से मची हाहाकार को कैसे कम किया जाए , इसकी कोशिश की जा रही है। राज्य में फिलहाल कोरोना Curfew लागू है। कोरोना वायरस के मामले पहले से कुछ कम हुए हैं। उत्तराखंड के लिए कई लोग आगे आए हैं। एंकर राघव जुयाल भी इस लिस्ट में शामिल है। वहीं रामनगर निवासी क्रिकेटर अनुज रावत भी लगातार सामाजिक सेवा कर रहे हैं। कुछ वक्त पहले उन्हें क्षेत्र में राशन वितरण किया था। अब उन्होंने पुलिस की मदद की है जो फ्रंटलाइन वॉरियर्स की तरह जनसेवा में जुटी हुई है और लोगों की सुरक्षा कर रही है।

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेल चुके बाएं हाथ के खिलाड़ी अनुज रावत ने कोतवाली में पुलिस कर्मियों को कोरोना से बचाव के लिए 500 फेस शील्ड वितरित की है। आईपीएल स्थगित होने के बाद अनुज ग्राम रुपपुर आए हुए हैं। इस दौरान क्रिकेटर अनुज ने कहा कि उत्तराखंड पुलिस कोविड-19 के कठिन समय में जनता की से सेवा कर रही है। ये हमारा कर्तव्य है कि उनकी सुरक्षा के लिए सहयोग करें। उन्होंने कहा कि पुलिस अपना फर्ज निभा रही है और इसी से जनता को विश्वास है कि कोरोना वायरस को हम जल्द हरा देंगे। बता दें कि अनुज रावत ने आईपीएल-14 में राजस्थान रॉयल्स के लिए डेब्यू किया था। वह आईपीएल खेलने वाले जिले के पहले खिलाड़ी हैं। उन्होंने पहले मैच में कुल तीन कैच पकड़े थे और बेस्ट कैच ऑफ द मैच मिला था।

यह भी पढ़ें: कोरोना काल में कैबिनेट मंत्री का युवाओं को तोहफा,जारी किए इंजीनियरों की भर्ती के निर्देश

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड से बड़ी खबर, सरकार ने ब्लैक फंगस को महामारी घोषित किया

यह भी पढ़ें: डेढ़ महीने बाद आया राहत भरा दिन, सुशीला तिवारी अस्पताल में इतनी रह गई कोरोना मरीजों की संख्या

यह भी पढ़ें: सेवा भावना से कोरोना वायरस को हराने निकला हल्द्वानी का मिशन ग्रुप

इस मौके पर उनके पिता वीरेंद्र पाल रावत व माता आशा रावत भी साथ थी। कार्यक्रम के दौरान एसपी सिटी डॉ जगदीश चंद्र ने  पुलिस को इस सहयोग के लिए अनुज रावत व उनके माता पिता का आभार जताया है।  इस दौरान उपजिलाधिकारी विजय नाथ शुक्ल, पुलिस क्षेत्राधिकारी बीएस भाकुनी, प्रभारी निरीक्षक अबुल कलाम,एसएसआई जयपाल सिंह चौहान, प्रभारी एसएसआई हरेन्द्र सिंह नेगी,एलआइयू इंचार्ज मनप्रीत कौर,एसआई बीसी मासीवाल,एलआईयू एसआई शक़ील अहमद,एसआई अनिल आर्या मौजूद रहे।

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top