Almora News

कुमाऊं DIG ने शुरू किया इवनिंग स्टॉर्म अभियान, शराब पीने और पिलाने वाले हुड़दंगी नहीं बचेंगे…


Ad
Ad

अल्मोड़ा: नशा करने के बाद उत्पात मचाने वालों के साथ साथ उन्हें नशा करने की जगह देने वाले भी गुनहगार होते हैं। कुछ अराजक तत्व पूरे शहर का माहौल खराब किए रहते हैं। इसी को देखते हुए डीआइजी कुमाऊं निलेश आनंद भरणे के आदेशों पर पुलिस ने इवनिंग स्टॉर्म नाम से एक अभियान शुरू किया था। जिसके तहत शाम को शहर के किसी भी इलाके में शराब पीकर हुड़दंग मचाने वालों को पकड़ा जाता है। अबतक 44 लोगों पर कार्रवाई की जा चुकी है।

Ad
Ad

अल्मोड़ा की बात करें तो पुलिस ने यहां इवनिंग स्टार्म अभियान के चलते अच्छा खासा डर पीने वालों में बना दिया है। पुलिस ने होटल, ढाबों में शराब पिलाने और पीकर उत्पात मचाने वाले 44 लोगों खिलाफ कार्रवाई की। इनसे चालान भी लिया जा रहा है। जिले के मुख्यालय सहित दन्या, सोमेश्वर, लमगड़ा, चौखुटिया, द्वाराहाट में पुलिस का अभियान काम कर रहा है। अबतक पुलिस द्वारा 12 हजार 100 रुपया जुर्माना भी वसूल कर लिया गया है।

गौरतलब है कि सार्वजनिक जगहों पर शराबियों के द्वारा हुड़दंग किया जाता है तो आम लोगों को परेशानी होती है। इसलिए पुलिस की तरफ से शाम को चौराहों आदि पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान शराब पीकर गाड़े चलाने वाले 18 चालकों के चालान किए तो चार वाहनों को सीज किया गया। एसएसपी प्रदीप कुमार राय ने कहा कि युवा पीढ़ी को नशे से बचाने के लिए पूरी कोशिश की जा रही है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top