Udham Singh Nagar News

कार में लगाया उत्तराखंड सरकार का बोर्ड, चेकिंग हुई तो गाड़ी से निकली स्मैक, गिरफ्तार

कार में लगाया उत्तराखंड सरकार का बोर्ड, चेकिंग हुई तो गाड़ी से निकली स्मैक, गिरफ्तार

रुद्रपुर: इस समयकाल में नशे की तस्करी जोरो से चल रही है। पुलिस और एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स की टीमें लगातार मुस्तैद हैं। इस बार उधमसिंह नगर में कारवाई की गई है। एक कार से स्मैक मिली है। स्मैक बरामद करने के साथ एक युवक को गिरफ्तार भी किया गया है। ताज्जुब की बात ये है कि पुलिस ने जो कार पकड़ी है उसमें तस्करों ने बचने के लिए उत्तराखंड सरकार का बोर्ड लगा रखा था।

दरअसल इस दौरान कर्फ्यू चल रहा है इसलिए तस्करी संबधित कई वारदात सामने आ रही हैं। चाहे वह शराब तस्करी हो या स्मैक तस्करी, कई आरोपित दबोचे जा रहे हैं। अब गुरुवार की शाम को टीम बराड़ कॉलोनी तिराहे के पास एंट्री ड्रग्स टास्क फोर्स प्रभारी कमलेश भटट वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इतने में एक इनोवा कार वहां आई और कार सवार युवक ने टीम को मुस्तैद देख गाड़ी मोड़ने का प्रयत्न किया।

टास्क फोर्स टीम को कार सवार की हरकतें संदिग्ध लगी। इसलिए प्रभारी कमलेश भटट, कांस्टेबल उमेश राज, प्रभात चौधरी, विनोद कन्याल, नवीन भट्ट, महिला कांस्टेबल अरुणा चौधरी ने कार का पीछा कर उसे रोक लिया। जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें सवार युवक के पास से 7.40 ग्राम स्मैक बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: श्रीलंका दौरे पर राहुल द्रविड़ होंगे टीम इंडिया के कोच

यह भी पढ़ें: कुमाऊं में कोरोना का कहर देखिए, एक महीने में करोड़ों की बिकी हैं ये दवाइयां

पुलिस पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम पूरनपुर, चकलुआ, कालाढुंगी, नैनीताल निवासी दीपक जोशी पुत्र गणेश चंद्र जोशी बताया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इनोवा गाड़ी यूके-04-टीए-8216 में उत्तराखंड सरकार का बोर्ड लगा हुआ था। दीपक ने बताया कि यह बोर्ड पुलिस से बचने के लिए लगाया था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में कोरोना Curfew 14 दिन बढ़ाया गया, बाजार रात 9 बजे बंद होगा

जब आरोपित से पूछताछ हुई तो उसने कई सारी बातें बताई। जैसे उसने बताया कि वह बिलासपुर, अलीनगर निवासी असलम से स्मैक खरीद कर ला रहा था। इधर, एसओजी और एडीटीएफ प्रभारी कमलेश भट्ट ने जानकारी दी कि दीपक जोशी पहले भी थाना कालाढूंगी से भी स्मैक तस्करी के मामले में जेल जा चुका है।

यह भी पढ़ें 👉  फिल्म शूटिंग का गढ़ बना उत्तराखंड, अगली फिल्म के लिए पहाड़ आएंगी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी के घरों से एक महीने तक गुल रहेगी बत्ती, इन इलाकों में होगी कटौती

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में एक्स-रे टेक्नीशियन की भर्ती, युवाओं को मिल सकती है लाखों की सैलरी

यह भी पढ़ें: ICMR के नए निर्देशों के बाद हल्द्वानी में भी बंद हुआ प्लाज्मा थेरेपी से कोरोना का इलाज

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी में खाकी ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, हज़ारों की नगदी से भरा पर्स लौटाया

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top