Uttarakhand News

भूमि कानून और देवस्थानम बोर्ड पर मुख्यमंत्री धामी ने दिया बयान, जनता के लिए बोली बड़ी बात


देहरादून: राज्य में साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी शुरू हो गई है। इस बार जनता ने देवस्थानम बोर्ड और भू-कानून के मुद्दे को उठाया है। विपक्ष की जनता द्वारा उठाए गए मुद्दों से अपनी हवा बनाने की तैयारी कर रहा है और सरकार को घेर रहा है। लगातार हमलों का सामना करन रही सरकार के लिए डेमेज कंट्रोल का काम मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया है। सीएम धामी ने दोनों ही मुद्दों पर कहा कि जो जनता के हित में उस कानून को लाने का सरकार प्रयास करेगी।

उत्तराखंड:वंदना के पास कभी जूते खरीदने के नहीं थे पैसे,अब बनी हॉकी इतिहास की सबसे बड़ी खिलाड़ी

अंडर-23 की जगह अंडर-25 क्रिकेट टूर्नामेंट होगा, बीसीसीआई ने कर ली है तैयारी

उत्तराखंड में 23 अगस्त से राज्य में विधानसभा सत्र शुरू होगा। कांग्रेस भू-कानून और देवस्थानम बोर्ड समेत विभिन्न मुद्दों पर सरकार को घेरने का प्रयास करेगी। वहीं कांग्रेस इस वक्त जनता के पक्ष में दिखाई दे रही है। चुनावी हवा को अपनी ओर करने के लिए वादे किए जा रहे हैं। उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल के अनुसार कांग्रेस की सरकार बनी तो पहली कैबिनेट बैठक में देवस्थानम बोर्ड एक्ट समेत उक्त दोनों कानून समाप्त करेगी।

यह भी पढ़ें 👉  पांच साल बाद युवाओं को मिलेगा खास मौका, उत्तराखंड पुलिस में 1521 पदों पर होगी सीधी भर्ती

चार अगस्त से इच्छुक छात्र कर सकेंगे CAT परीक्षा के लिए आवेदन, अप्लाई करने की अंतिम तारीख जारी

ओलंपिक के इतिहास में पहली बार सेमीफाइनल में पहुंची भारतीय महिला हॉकी टीम

यह भी पढ़ें 👉  पांच साल बाद युवाओं को मिलेगा खास मौका, उत्तराखंड पुलिस में 1521 पदों पर होगी सीधी भर्ती

सीएम धामी ने कहा कि भू-कानून, जनसंख्या कानून और नजूल नीति को लेकर जो मुद्दा उठाया जा रहा है उस तरफ सरकार का ध्यान है। सरकार वो काम करेगी तो लोगों के हित में होगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि उत्तराखंड चारधाम देवस्थानम प्रबंधन बोर्ड से तीर्थ पुरोहितों और हक-हकूकधारियों की समस्याओं को दूर करने के लिए उच्चस्तरीय टीम गठित की गई है। हम बातचीत कर हल निकालने का प्रयास करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  पांच साल बाद युवाओं को मिलेगा खास मौका, उत्तराखंड पुलिस में 1521 पदों पर होगी सीधी भर्ती

उत्तराखंड सरकार ने जारी की SOP, आधी क्षमता के साथ खुलेंगे स्पोर्ट्स स्टेडियम व ट्रेनिंग सेंटर

नैनीताल में पुलिस के कार रोकने पर भड़क गए पर्यटक,महंगी पड़ गई धक्का-मुक्की,केस दर्ज

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top