उत्तराखंड: फुर्ती में CM तीरथ सिंह रावत, कैबिनेट विस्तार के तुरंत बाद बुलाई गई बैठक

0
1248

देहरादून: शाम पांच बजे प्रदेश के राजभवन में शपथ ग्रहण के बाद उत्तराखंड कैबिनेट का विस्तार हो जाएगा। सीएम तीरथ सिंह रावत की फुर्ती इस बात से पता लगाई जा सकती है कि उन्होंने विस्तार से पहले ही नए मंत्रिमंडल की बैठक का ऐलान कर दिया है। सचिवालय से जुड़े सूत्र तो यही बता रहे हैं।

जी हां, कैबिनेट विस्तार के तुरंत बाद शाम 6 बजे तीरथ सिंह रावत की अध्य़क्षता में पहली कैबिनेट बैठक बुलाई गई है। लिहाजा अभी तक यह नहीं पता चल सका है कि कौन-कौन से विधायकों को मंत्रिमंडल में जगह मिलने वाली है। मगर बैठक का ऐलान पहले ही कर दिया। इससे साफ हो जाता है कि सीएम तीरथ सिंह रावत किसी भी तरह से कदमों को ठहरने नहीं देना चाहते।

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी लौटे दीक्षांशु नेगी का हुआ भव्य स्वागत, IPL के लिए युवाओं ने कहा ऑल द बेस्ट

यह भी पढ़ें: बाबा हैडाखान क्रिकेट क्लब ने जमाया विंटर कप पर कब्जा, जीत में चमके प्रभाकर नैनवाल

सचिवालय से जुड़े सूत्रों के मुताबिक करीब 6 बजे के लगभग सचिवालय में ही तीरथ सिंह रावत की अध्यक्षता में पहली कैबिनेट बैठक होगी। जिसमें कई अहम फैसलों पर विचार विमर्श किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि त्रिवेंद्र सरकार द्वारा गैरसैंण मंडल वाले फैसले को भी दोबारा से जांचा-परखा जाएगा।

इसके अलावा इस बैठक में और भी कई महत्वपूर्ण फैसलों पर सोच विचार किया जाएगा। साथ ही त्रिवेंद्र सरकार में लिए गए निर्णय को आगे बढ़ाने पर भी मंथन होगा। ऐसे में थोड़ा अजीब तो है कि अभी तक मंत्रिमंडल तय नहीं हुआ और बैठक की तैयारी पहले से होने लग गई। लेकिन जिस तरह से भाजपा ने तीरथ सिंह रावत को सीएम बनाकर सबको चौकाया उसी लिहाज से यह भी कहा जा रहा है कि तीरथ सिंह रावत भी कुछ बड़े फैसले ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी बाजार में मौका नहीं मिला तो मचाई श्याम मार्बल में लूट,खुलासे में सामने आई सच्चाई

यह भी पढ़ें: रंग लाई 11 साल की मेहनत, हरी सब्ज़ियां उगाकर लाखों कमा रहे हैं चंपावत के नवीन

यह भी पढ़ें: चुनाव भी लड़ा और Miss मेरठ भी रहीं, किसी से कम नहीं हैं उत्तराखंड के नए CM की पत्नी

यह भी पढ़ें: गैरसैंण मंडल पर लिए गए फैसले को पलट सकती है तीरथ सरकार,मिलने लगे हैं संकेत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here