Chamoli News

बॉलीवुड पहुंचकर भी उत्तराखंड को नहीं भूले जुबिन नौटियाल, चमोली आपदा के लिए बढ़ाया मदद का हाथ



हल्द्वानी: प्रदेश में जन्मे युवा बाहर जाकर, नाम कमा कर जब प्रदेश के लिए कुछ अच्छा करते हैं तो वाकई एक सुखद अनुभूति होती है। पहले हरिद्वार के ऋषभ पंत और अब देहरादून के जुबिन नौटियाल ने यह दर्शा दिया कि उत्तराखंड उनके दिल के कितना करीब है।

चमोली आपदा के पीड़ित परिवारों की सहायता के लिए जुबिन नौटियाल आगे आए हैं। उन्होंने वैलेंटाइन डे पर मसूरी मॉल रोड पर लाइव कंसर्ट किया। जिसकी सारी राशि चमोली आपदा के पीड़ित परिवारों को दी जाएगी। श्रोताओं ने भी इस कंसर्ट का जमकर लुत्फ उठाया।

यह भी पढें: चमोली आपदा में लापता हुए हरपाल का मिला शव,गर्भवती पत्नी के लिए लेने वाले थे छुट्टी

यह भी पढें: हल्द्वानी गौलापार पहुंची भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की मां,पिछौड़ा पहने वीडियो वायरल

दरअसल बॉलीवुड में धीरे धीरे अच्छी पकड़ बना रहे जुबिन नौटियाल उत्तराखंड के देहरादून की पैदाइश हैं। बजरंगी भाईजान जैसी बड़ी फिल्मों में अपनी आवाज दे चुके जुबिन नौटियाल ने चमोली आपदा पीड़ितों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। गढ़वाल टैरेस के सामने होटल थ्री ऑक्स की छत पर एक लाइव कंसर्ट का आयोजन किया गया। जहां पर जुबिन नौटियाल के बैंड ने गीतों की शुरुआत की।

यह भी पढ़ें 👉  24 दिसंबर को हल्द्वानी में होगी पीएम मोदी की जनसभा, सीएम धामी ने खटीमा को दिया न्यौता

इसे देखने के लिए मॉल रोड पर बड़ी स्क्रीन लगाई गई थी। देखते ही देखते जुबिन का गाना सुनने वाले लोगों की भीड़ इकट्ठा होने शुरू हो गई। लोगों ने जुबिन नौटियाल के गानों और उनकी बेहतरीन आवाज़ पर जमकर मजे किए। कंसर्ट खत्म होने के बाद जुबिन नौटियील ने प्रेस से बात की।

यह भी पढ़ें 👉  24 दिसंबर को हल्द्वानी में होगी पीएम मोदी की जनसभा, सीएम धामी ने खटीमा को दिया न्यौता

यह भी पढें: NTPC का बड़ा ऐलान,अपने कर्मचारियों व श्रमिकों के परिजनों को देगी 20 लाख का मुआवजा

यह भी पढें: पुलवामा आतंकी हमले की दूसरी बरसी आज,हल्द्वानी में युवाओं ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

जुबिन ने बताया कि यह मेरी छोटी सी कोशिश थी जो पूरी तरह से सफल रही। इस लाइव कंसर्ट को पूरे देश में लगभग ढाई लाख लोगों ने देखा। 1 घंटे के इस कार्यक्रम में हमने पूरा मनोरंजन करने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें 👉  24 दिसंबर को हल्द्वानी में होगी पीएम मोदी की जनसभा, सीएम धामी ने खटीमा को दिया न्यौता

इसके बाद जुबिन नौटियाल ने कोरोना से मिली सीख को भी साझा किया। कहा कि कोरोना ने हमें बहुत कुछ सिखाया है और इसे हमें भूलना नहीं चाहिए। जुबिन नौटियाल ने कहा कि इंसानियत सबसे बड़ी चीज है। साथ ही बताया कि धीरे धीरे काफी अच्छी राशि आ रही है, जो कि बहुत अच्छी बात है।

यह भी पढें: चमोली आपदा: रेस्क्यू टीम को मिले 12 शव,रुद्रप्रयाग में मिला मानव अंग

यह भी पढें: पंतनगर से देहरादून और दिल्ली के लिए विमान भरेंगे उड़ान, 16 फरवरी से सेवा शुरू

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top